Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab News: तीन चोरों से अकेली भिड़ी महिला, एड़ी-चोटी का जोर लगा घर में घुसने से रोका, बहादुरी का Video Viral

अमृतसर में अकेली महिला ने तीन चोरों को घर में घुसने से रोका. बहादुरी का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
Punjab News: तीन चोरों से अकेली भिड़ी महिला, एड़ी-चोटी का जोर लगा घर में घुसने से रोका, बहादुरी का Video Viral
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पंजाब के अमृतसर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां वेरका में एक ज्वेलर के घर तीन चोरों ने दिन दहाड़े घर में घुसने की कोशिश की. लेकिन महिला की बुद्धिमत्ता और साहस की वजह से चोरों की कोशिश नाकाम रही. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. अब ये वीडियो सोशल माडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

क्या है पूरा मामला
अमृतसर में रहने वाली मनप्रीत ने बताया कि वो कपड़े सुखाने छत पर गयी थी. ऊपर उसने देखा कि उसके घर के बाहर 3 युवक मुंह पर कपड़ा बांध कर खड़े थे. उसे उनपर शक हुआ और वो भाग कर नीचे आई. वह जैसा ही नीचे आई इतने में तीनों युवक दीवार फांदकर घर में घुसने की कोशिश करने लगे. महिला ने बिना देरी किए तुरंत दरवाजा बंद किया. वे लोग इसके बाद भी दरवाजे को अंदर की तरफ धक्का लगाने लगे लेकिन वो दरवाजे के आगे खड़ी हो गई और उन्हें रोकने में उसने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया. 

 


ये भी पढ़ें-'ओम्फो.. धर्राटे काट रही', एक साथ 71 Lamborghini का रौला देख लोग हुए दंग, Video हुआ Viral


घटना का वीडिया वायरल 
महिला लगातार चीखती रही और बड़ी ही बहादुरी के साथ उसने चोरों को घर में घुसने से रोका. शोर ज्यादा होने से तीनों चोर डरकर भाग गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस का कहना है कि फिलहाल बदमाश फरार हैं, लेकिन आरोपियों की तलाश जारी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement