Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'इतना भी लाइव नहीं दिखाना होता' टॉयलेट करने उतरे अतीक अहमद तो निकली लोगों की हंसी

साबरमती जेल से निकलने के बाद अतीक अहमद ने कहा था कि उसे मारने की साजिश है. इसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्म की बाढ़ आ गई.

'इतना भी लाइव नहीं दिखाना होता' टॉयलेट करने उतरे अतीक अहमद तो निकली लोगों की हंसी

atiq ahmed 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: माफिया और गैंगस्टर अतीक अहमद को गुजरात की सबारमती जेल से यूपी की प्रयागराज की नैनी जेल में शिफ्ट किया जा रहा है. लगभग 36 घंटे के इस सफर में यूपी पुलिस का काफिला गुजरात से राजस्थान, मध्य प्रदेश और यूपी के जिलों से होते हुए प्रयागराज पहुंच रहा है. अतीक अहमद को लाने वाले काफिले में यूपी पुलिस के 45 जवान, छह गाड़ियां और 2 वज्र वाहन शामिल हैं. इस दौरान काफिले के पीछे मीडिया की गाड़ियां भी मौजूद हैं, जो एक अतीक अहमद के एक-एक मूवमेंट को कवर कर रही हैं. यहां तक की रास्ते में अतीक के शौच करने को भी लाइव दिखाया जा रहा है. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बनाए जा रहे हैं.

दरअसल, यूपी पुलिस रविवार शाम जब अतीक अहमद को साबरमती जेल से लेकर बाहर निकली थी तब उसने कहा था कि 'ये लोग मेरी हत्या कराना चाहते हैं.' अतीक इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस द्वारा अतीक अहमद के संभावित एनकाउंटर से लेकर गाड़ी पटलने तक को लेकर मीम शेयर किए जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Live: अतीक अहमद को लेकर यूपी के चित्रकूट पहुंचा पुलिस का काफिला, बहन को सता रहा एनकाउंटर का डर

वहीं कुछ मीडियाकर्मी भी अतीक के काफिले की एक-एक तस्वीर लाइव दिखा रहे हैं. बताया जा रहा है कि अतीक जब रास्ते में शौच करने लिए उतरे तो कुछ लोग उसे भी लाइव दिखाने लग गए. इस पर कुछ यूजर्स मजे लेते हुए कह रहे हैं, 'भाई इतना भी लाइव नहीं दिखाना होता है.' 

एक यूजर्स ने पुलिस मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे और अतीक अहमद की फोटो शेयर की है. इस फोटो में विकास दुबे को यह कहते हुए दिखाया गया है, 'अब तक उसकी गाड़ी क्यों नहीं पलटी'. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'दुबे सर इंतजार कर रहे हैं.' एक अन्य लिखा, 'यही रात अंतिम यही रात भारी है.' 

एक यूजर ने लिखा, 'अतीक अहमद डराने वालों एवं उनके परिवार के चेहरे पर डर अच्छा है.'


सुप्रिया नामक यूजर्स ने सिंघम फिल्म का एक वीडियो शेयर किया. इसमें प्रकाश राज को अतीक अहमद और अजय देवगन को यूपी पुलिस के रूप में दिखाया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement