Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: अंडे से निकलते ही कोबरा ने फैला दिया फन, यूं निकाली जीभ मानो डस लेगा

यूं तो बच्चों को देखते ही उनपर प्यार आता है लेकिन ये मामला थोड़ा अलग है. इस बच्चे को देखकर आप दहशत में आ सकते हैं.

Viral Video: अंडे से निकलते ही कोबरा ने फैला दिया फन, यूं निकाली जीभ मानो डस लेगा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आपने इंटरनेट पर चिड़िया के बच्चों को अंडे से निकलते देखा होगा. मुर्गी के छोटे-छोटे बच्चों को देखा होगा. कुत्ते के पिल्ले कितने मासूम होते हैं. इन्हें देखकर अमूमन डर नहीं लगता बल्कि प्यार आता है लेकिन अब जो बच्चा हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आपको डर लग सकता है. एक तो प्रजाति ऐसी ऊपर से खतरनाक बच्चा तो ऐसे में डर नहीं लगेगा तो क्या होगा ?

वीडियो में आपको किंग कोबरा का बच्चा दिखेगा. आप देखेंगे कि अंडा फूटा हुआ है और बच्चा पूरी तरह से उससे बाहर आ चुका है. वह केवल बाहर नहीं आता पूरी फॉर्म में फन फैलाए जीभ बाहर निकालते हुए पूरे स्टाइल में बाहर निकलता है. वह इस तरह आगे-पीछे हो रहा है मानो पूरी कला आती होती तो नुकसान भी पहुंचा जाता. उसकी काली चमकदार आंखें पूरी खुली हैं और वह चौकन्ना होकर इधर-उधर देख रहा है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: खेल-खेल में दाढ़ी में लग गई आग, आग की लपटों के बीच था पूरा चेहरा

यह खतरनाक टाइप वीडियो @wowinteresting8 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया था. इसे खबर लिखे जाने तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे और मजेदार कमेंट भी कर रहे थे. सलेनी ने लिखा, भाईसाहब! दिखने में ये सांप कितना ज्यादा खतरनाक लग रहा है. रिंकी ने लिखा, इतना छोटा होने के बावजूद भी ये बेबी किसी अडल्ट सांप की तरह खतरनाक लग रहा है. शशांक ने लिखा, अगर इसने काट लिया ना तो हाथ पर सांप को लेना भूल जाएगा.

यह भी पढ़ें: Viral Video: क्रू मेंबर ने नहीं दी शैंपेन, बुजुर्ग महिला ने मारे थप्पड़ और सीट पर कर दी टॉयलेट

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement