Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: खेलते-कूदते नन्हें हाथी से हुई भूल, अपनी ही सूंड पर रख लिया पैर, आगे जो हुआ...

वायरल वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 2 लाख से ज्यादा यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है.

Viral Video: खेलते-कूदते नन्हें हाथी से हुई भूल, अपनी ही सूंड पर रख लिया पैर, आगे जो हुआ...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक हाथी के बच्चे का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, वीडियो में इस हाथी के बच्चे के साथ अचानक से कुछ ऐसा हो जाता है, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. छोटा हाथी मजे से खेलता हुआ इधर-उधर भाग कर मजे कर रहा है. खेलते-कूदते इस छोटे हाथी का वीडियो देख आपका दिल खुश हो जाएगा. हालांकि बाद में हाथी के बच्चे के साथ जो हुआ वो आपका दिल दुखा देगा. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी इधर-उधर भाग कर मजे कर रहा है. हाथी के लिए ये मजा तब सजा बन गया जब दौड़ते-दौड़ते छोटे हाथी ने अपनी सूंड पर पैर रख लिया. हाथी अपनी सूंड को आगे पीछे लहराता हुआ दौड़ रहा था तभी अचानक उसका पैर सूंड पर पड़ जाता है जिसे देखने के बाद यूजर्स इस हाथी के लिए चिंता दिखा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - 1 बोतल 'दारू' की कीमत 65 करोड़, फिर भी खरीदने की लगी है लाइन!

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को todayyearsold नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को खबर लिखे जाने तक 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 2 लाख से ज्यादा यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स के बहुत सारे रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा हाथी का सूंड पर पैर रखना इंसान का अपनी जीभ काटने जैसा है. एक अन्य यूजर ने लिखा ये दर्दनाक लग रहा है. 

ये भी पढ़ें - राहुल गांधी ने की छोटी बच्ची से गुफ्तगू, वीडियो देख आ जाएगी चेहरे पर स्माइल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement