Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चूड़ी बेच रही महिला की फर्राटेदार English सुन दंग रह गए लोग, देखें Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोग कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

Latest News
चूड़ी बेच रही महिला की फर्राटेदार English सुन दंग रह गए लोग, देखें Viral Video

Viral Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारत में प्रतिभाशाली लोगों की कमी नहीं है, आपको आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों के वीडियो दिख जाते होंगे. जिसे देखकर आप चकित रह जाते होंगे. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला ऐसी फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रही है, जिसे देखते ही लोग दंग रह गए. महिला की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. वीडियो गोवा के Vagator Beach का बताया जा रहा है. 

सुशांत नाम के शख्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो अपलोड किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया कि जिंदगी कैसी भी हो भाई, अच्छे से जीनी आनी चाहिए. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला है, जिसके हाथ में चूड़ियां और कुछ ब्रेसलेट है. इसमें महिला किसी से अंग्रेजी में बात करती हुई नजर आ रही है. महिला बता रही है कि वह यह काम कब से कर रही है. महिला बता रही कि पहले इस समुद्र तट पर सिर्फ विदेशी लोग ही घूमने के लिए आते थे लेकिन कोविड के बाद से भारतीय लोग भी लगातार इस Beach पर छुट्टियां मनाने के लिए आ रहे हैं. महिला ने बताया कि वागाटोर बीच अपनी काली चट्टानों और प्रचीन पानी के लिए जाना जाता है. ये गोवा में भीड़भाड़ वाले समुद्र तटों से दूर शांती की तलाश करने वाले पर्यटकों के बीच मशहूर है. वीडियो में महिला चूड़ियां और हाथों में पहनने वाले ब्रेसलेट बेचते हुए नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें: एक ऐसा अनोखा पक्षी, जो कभी जमीन पर कदम नहीं रखता
 

महिला की जमकर हो रही तारीफ़ 

इस वीडियो को 1 करोड़ 95 लाख लोग देख चुके हैं और लोग जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. इंटरनेट की जनता चूड़ी बेचने वाली महिला की इंग्लिश सुनकर बहुत प्रभावित हुए.  चिंटू नाम के एक यूजर ने लिखा कि इसकी इंग्लिश मेरे से भी ज्यादा अच्छी है. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि इनकी इंग्लिश मेरी इंग्लिश टीचर से भी ज्यादा अच्छी है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह भारत है, यह सही टैलेंट का सही इस्तेमाल होता है, इसलिए चाय बेचने वाला पंतप्रधान हो जाता है, और पढ़ाई करने वाला चाय बेचता है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इन्होंने साबित कर दिया कि अंग्रेजी सिर्फ एक भाषा है, ज्ञान नहीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement