Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोठे की कॉलगर्ल से हो गया प्यार तो उठाया ऐसा कदम, बड़ी रोचक है ये फिल्मी कहानी

Love Story: अमेरिका के नेवादा में कानूनी रूप से वैध वेश्यालय की अपनी यह लव स्टोरी कॉलगर्ल ने एक मशहूर यूट्यूबर के साथ शेयर की है.

कोठे की कॉलगर्ल से हो गया प्यार तो उठाया ऐसा कदम, बड़ी रोचक है ये फिल्मी कहानी

कॉलगर्ल जैस्मिन को कस्टमर से ही प्यार हो गया. (फोटो- यूट्यूब)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शांति की तलाश में युवक कोठे पर जाता है. वहां उसे तवायफ से प्यार हो जाता है. वह समाज के सारे बंधनों को तोड़कर वेश्या के साथ शादी कर लेता है. यह कहानी आपने न जाने कितनी बार बॉलीवुड फिल्मों में देखी होगी. लेकिन हकीकत में भी एक ऐसी ही लव स्टोरी सामने आई है. मामला अमेरिका के नेवादा राज्य का है. कानूनी रूप से वैध वेश्यालय में काम करने वाली जैस्मिन में उसके एक कस्टमर को अपनी ड्रीम गर्ल दिखाई दी. उसने जैस्मिन के सामने प्यार का इजहार किया. अब दोनों वेश्यालय में ही लिव-इन में रह रहे हैं. यह अनूठी लव स्टोरी जैस्मिन ने एक मशहूर यूट्यूबर के साथ ऑन कैमरा शेयर की है, जिसे यूट्यूब पर बेहद चर्चा मिल रही है.

पढ़ें- Shiv Sena Row: शिवसेना पाकर भी उसकी संपत्ति नहीं मिलेगी शिंदे गुट को, 5 पॉइंट्स में जानिए इसका कारण

तलाक के बाद सेक्स वर्क करने आई थी अमेरिका

जैस्मिन कोस्टा रिका की रहने वाली हैं. वहां परिवार की मर्जी से शादी की, लेकिन पति के साथ नहीं निभने पर तलाक हो गया. परिवार तलाक के खिलाफ था, इसलिए जैस्मिन को सहारा नहीं दिया. ऐसे में उसके सामने अपनी रोजी-रोटी कमाने के लिए सेक्स वर्क के अलावा कोई जरिया नहीं था. इस कारण वह सेक्स वर्क करने के लिए जानबूझकर अमेरिका आईं और यहां नेवादा के एक वेश्यालय में काम करने लगीं. बता दें कि नेवादा में वेश्यावृत्ति लीगल है. यहां वेश्यालयों को कानूनी लाइसेंस मिला हुआ है, इसलिए यह रेडलाइट डिस्ट्रिक्ट भी कहलाता है.

वेश्यालय में काम करने वाली जैस्मिन का कहना है कि एक क्लाइंट से ही उन्हें प्यार हो गया. जैस्मिन ने कहा- बॉयफ्रेंड ने मुझे ऐसे समय पर सहारा दिया जब वो बहुत कम्फर्ट नहीं फील कर रही थीं. वह अक्सर मेरे पास आता था. फिर हमारी ऑनलाइन बातचीत होने लगी और हम साथ गेम खेलने लगे.

पढ़ें- Jhoome Jo Pathaan पर मैम ने दिखाया जोरदार डांस, नाचते देख स्टूडेंट्स भी रह गए दंग, देखें धमाकेदार वीडियो

ऐसे हुई अपने बॉयफ्रेंड से मुलाकात

जैस्मिन ने अपनी लवस्टोरी फेमस यूट्यूबर मैट कुलेन (Matt Cullen) के साथ शेयर की है. जैस्मिन के मुताबिक, जिस वेश्यालय में वह काम करती थी, वहीं पर एक लड़का रेगुलकर कस्टमर के तौर पर आता था. लड़के को पता था कि वह वेश्या के तौर पर काम करती है. इसके बावजूद उसने जैस्मिन के साथ डेटिंग शुरू की. दोनों पहले मैसेज पर बात करने लगे और फिर ऑनलाइन गेम एकसाथ खेलना शुरू कर दिया. बाद में दोनों के बीच प्यार का इजहार हुआ और जैस्मिन का बॉयफ्रेंड भी उसी वेश्यालय में काम करने लगा. 

अब सेफ महसूस करती हैं जैस्मिन

जैस्मिन से जब पूछा गया कि उनका बॉयफ्रेंड भी उसी वेश्यालय में काम करता है तो इससे वे कैसा महसूस करती हैं. जैस्मिन ने कहा कि इस कारण अब वे सेफ फील करती हैं. उसने मुझे ऐसे समय में सहारा दिया, जब मैं कंफर्ट नहीं थी. वेश्यालय में साथ काम करने वाले के साथ डेटिंग के साथ काम करने के अनुभव पर जैस्मिन ने कहा, यह बेहद अलग अहसास है. कई बार कस्टमर हमें इमोशनली ब्लैकमेल करते हैं, लेकिन मेरा बॉयफ्रेंड ऐसा नहीं है. वह सबसे अलग है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement