Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka Viral Video: बेटी बनी मिसाल, इस तरह बचाई मां की जान; वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Viral News: कर्नाटक ने एक बच्ची ने अपनी मां की जान कुछ इस कदर बचाई की सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

Karnataka Viral Video: बेटी बनी मिसाल, इस तरह बचाई मां की जान; वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Representational Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Karnataka Viral Video: कर्नाटक के किन्निगोली से एक दिल छू लेने वाला मामला सामने आया है,  जहां एक बेटी ने अपनी मां की जान बचाने के लिए जो किया, वो मिसाल बन गया. चेतना नाम की एक महिला अपनी बेटी को ट्यूशन से लेने जा रही थी. उसी वक्त अचानक एक तेज रफ्तार ऑटो ने उन्हें टक्कर मार दी और उनके ऊपर पलट गया. ये देख वहां खड़े लोग दंग रह गए, लेकिन चेतना की बेटी ने बिना देरी किए दौड़कर ऑटो को उठाया और अपनी मां को बचाया. यह पूरा वाक्या CCTV Camera में कैद हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मां की हालत गंभीर
चेतना को गंभीर चोटें आई हैं. उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत अब ठीक है. लेकिन पूरी तरह ठीक होने में समय लगेगा. इस बहादुरी भरे काम पर लोग बेटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें: Goa Muslim Population: क्या मुस्लिम बन रहे गोवा के ईसाई? राज्यपाल के एक दावे से उठ रहा ये सवाल 


लोगों ने की जमकर तारीफ

सोशल मीडिया पर बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें लोग उनकी हिम्मत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों ने इसे बहादुरी कहा तो किसी ने इसे बेवकूफी करार दिया. इस घटना ने एक बार फिर दिखा दिया कि जब बात अपनों पर आती है तो इंसान कुछ भी कर सकता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement