Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार में कुत्ते ने छेड़ दिया है 'युद्ध', एक दिन में 80 लोगों को काटकर किया घायल

कुत्ते ने दो घंटे के अंदर 80 से ज्यादा लोगों को काटा जिसके चलते कई लोगों को अस्पाताल में भर्ती होना पड़ा.

बिहार में कुत्ते ने छेड़ दिया है 'युद्ध', एक दिन में 80 लोगों को काटकर किया घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार के आरा जिले में एक ऐसा आवारा कुत्ता है जो कि लोगों के लिए खौफ का दूसरा नाम बन गया है. इसने लोगों का घर से निकलना तक दूभर कर दिया है और यह पागल कुत्ता अब तक करीब 80 लोगों को अपना शिकार बना चुका है. यह कुत्ता महिला, युवा, बुजुर्ग और बच्चे किसी को भी नहीं छोड़ रहा है और चारों तरफ इसका आतंक बढ़ता जा रहा है जिसके चलते नगर निगम इसकी तलाश में जुट गया है. 

वहीं इस घटना की आरा नगर निगम को दी गई जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया है. निगम की एक टीम कुत्ते की खोज में शहर के विभिन्न इलाकों में सर्च अभियान चला रही हैं जिससे लोगों को जल्द से जल्द इस आवारा कुत्ते के आतंक से मुक्ति दिलाई जा सके. 

Shocking: पालतू कुत्ते ने 'मार' दी गोली, शिकार पर निकले मालिक की चली गई जान

बता दें कि कुत्ते के काटने के बाद अस्पताल पहुंचने वाले लोगों  की संख्या काफ़ी तेजी से बढ़ गई. इसके चलते मरीजों को अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में फर्स्ट एड देने के बाद डॉक्टरों ने सभी घायलों को घर भेज दिया. जानकारी के मुताबिक इस आवारा कुत्ते ने शहर के केजी रोड, महाराजा कॉलेज, सदर अस्पताल रोड, महादेवा, शिवगंज, मोती टोला जैसे व्यस्ततम इलाके में बाजार से गुजरने वाले लोगों को अपना निशाना बनाया है.

30 साल की लड़की को 59 साल के चचेरे भाई से हुआ प्यार, न रिश्ता देखा न समाज, रचा ली शादी

शहर के ही एक अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टर नवनीत कुमार चौधरी का कहना है कि स्थिति काफी भयावह है. करीब 2 घंटे के अंदर कुत्ते के काटने से 80 से ज्यादा मरीज अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे थे. नगर निगम कुत्ते के सर्च अभियान में लगा हुआ है लेकिन अभी तक इसे पकड़ा नहीं गया है. है. इस घटना के बाद शहर के लोगों में दहशत का माहौल हो गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement