Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गर्लफ्रेंड से टूटा रिश्ता तो पिस्टल से काटा केक, फिर डीजे पर जमकर किया डांस, शख्स की Breakup Party का वीडियो वायरल

इस ब्रेकअप पार्टी में जो सबसे खास बात रही वो ये कि युवाओं की टोली पार्टी के दौरान चाकू की बजाय पिस्टल से केक काटती नजर आई. इसके बाद जमकर हथियारों का नुमाइश भी की गई.

गर्लफ्रेंड से टूटा रिश्ता तो पिस्टल से काटा केक, फिर डीजे पर जमकर किया डांस, शख्स की Breakup Party का वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो इतना हैरान कर देने वाला है कि इसे देखने के बाद आप अपना सिर पीट लेंगे. वीडियो में आपको कुछ युवा केक काटते, डीजे पर डांस करते और जमकर जश्न मनाते नजर आएंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें हैरान कर देने वाली बात क्या है? तो आपको बता दें कि यह पार्टी किसी बर्थ डे, मैरेज एनिवर्सरी, फेयरवेल आदि कारण से नहीं बल्कि ब्रेकअप का दुख मनाने के लिए रखी गई थी. इसके अवाला ब्रेकप का दुख मामने का तरीका भी कुछ ऐसा था जिसे देखकर कोई भी दंग रह जाए.

वीडियो में आपको कुछ युवा अपने दोस्त के ब्रेकप के बाद डीजे पर डांस करते नजर आएंगे. इतना ही नहीं, ब्रेकप पार्टी की यादों को संजोकर रखने के लिए ड्रोन की मदद से वीडियो भी बनाया गया. इन सब के बीच इस ब्रेकअप पार्टी में जो सबसे खास बात रही वो ये कि युवाओं की टोली पार्टी के दौरान चाकू की बजाय पिस्टल से केक काटती नजर आई. इसके बाद जमकर हथियारों का नुमाइश भी की गई.

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- बच्ची के काटने से सांप ने तोड़ा दम! खिलौना समझकर पेट में गड़ा दिए थे दूध वाले दांत

मामला बिहार के समस्तीपुर का है. वीडियो की शुरुआत में आपको एक टेबल पर दो केक रखे नजर आएंगे जिनपर, 'अमित-निशा ब्रेकप डे' लिखा होता है. इसके तुरंत बाद कुछ लड़के डी जे पर डांस करते, हथियार लहराते और फिर उन्हीं हथियारों की मदद से केक काटते दिखाई देंगे. घटना कब की है, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. हालांकि, 30 सेकंड का यह वीडियो समस्तीपुर के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के मनियारपुर गांव का बताया जा रहा है. यह ब्रेकअप पार्टी किसी सुनसान जगह पर आयोजित की गई थी जहां सजावट और लाइटिंग की भी व्यवस्था थी. 

वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान हैं तो वहीं, कुछ पार्टी के दौरान हथियारों की नुमाइश करने को लेकर सवाल भी उठा रहे हैं. मामला पुलिस तक पहुंचा है जिसके बाद पुलिस घटना की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.

यह भी पढ़ें- महिला ने ई-रिक्शा चालक को 90 सेकंड में जड़े 17 थप्पड़, लखनऊ के बाद Noida से सामने आया शर्मनाक वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement