Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: शादी से पहले बदला दूल्हा, टेंट में मचा हंगामा, एक रिश्तेदार की मौत

घटना मंगलवार, 22 नवंबर की है. बारात में आए दूल्हे को देखकर दुल्हन पक्ष का कहना था कि यह वो लड़का नहीं है जिससे शादी तय की गई थी.

Bihar: शादी से पहले बदला दूल्हा, टेंट में मचा हंगामा, एक रिश्तेदार की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शादियों के बारे में बहुत सी अजब-गजब खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. हाल ही में दूल्हा-दुल्हन की छोटी हाइट की वजह से एक शादी की खबर ने खूब सुर्खिंयों बटोरी थीं. इस बार शादी से जुड़ा जो मामला सामने आया है उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, एक शादी में बारात के दौरान दूल्हा ही बदल दिया गया. शादी में दूल्हा बदला हुआ पाकर लड़कीवालों ने इसके बारे में जवाब मांगा तो दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई. विवाद से शुरू हुई ये लड़ाई धीरे-धीरे मारपीट तक पहुंच गई. पहले लाठी-डंडे चले फिर गोलियां चलने लगीं. 

शादी में दूल्हा बदलने की ये खबर बिहार के भागलपुर जिले के रंगरा सहायक थाना क्षेत्र की है. जब गांव में बारात पहुंची तो उस दौरान दूल्हा बदलने के लेकर विवाद शुरू हो गया. दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. पहले लाठी डंडे चले और फिर बंदूकें निकल गईं. इस दौरान एक गोली दुल्हन के रिश्तेदार को जा लगी. जिससे की उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान राजू यादव के रूप में की गई है. यह घटना मंगलवार, 22 नवंबर की है. बारात में आए दूल्हे को देखकर दुल्हन पक्ष का कहना था कि यह वो लड़का नहीं है जिससे शादी तय की गई थी. बारात बिना शादी के ही वापस लौट गई. 

ये भी पढ़ें - Porn देखने की लत की वजह से जेल पहुंचा छात्र, लड़कियों के वॉशरूम में लगा रहा था कैमरा

बता दें, मौके पर हुई गोलीबारी में मरने वाले राजू की चचेरी बहन अंजली की शादी सहोरा गांव में तय हुई थी. लड़की के पिता कैलाश यादव ने अपनी बेची अंजली की शादी खगड़िया जिले के बन्देहरा गांव में तय की थी. शादी में हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अधिकारियों का कहना है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

ये भी पढ़ें - OMG! जापान में बच्चे पैदा करने की जगह कुत्ता-बिल्ली पाल रहे हैं लोग, बेहद अजीब है वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement