Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar News: मिड डे मील के खाने में निकले कीड़े, प्रिसिंपल बोला - कीड़े में विटामिन होता है चुपचाप खा लो

लालगंज के शिक्षा पदाधिकारी परशुराम सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी. टीचर पर लगा आरोप सही साबित होता है तो सख्त कार्रवाई हो सकती है. 

Bihar News: मिड डे मील के खाने में निकले कीड़े, प्रिसिंपल बोला - कीड़े में विटामिन होता है चुपचाप खा लो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के एक स्कूल से टीचर की ऐसी हरकत सामने आई है कि इसे जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे. दरअसल, जब छात्र स्कूल में मिलने वाले मिड-डे-मील की शिकायत को लेकर टीचर के पास पहुंचे तो टीचरों ने इस शिकायत का समाधान करने की बजाय उनकी पिटाई कर दी. यह पूरा मामला बिहार के वैशाली जिले के लालगंज अततुल्लाहपुर के एक मिडिल स्कूल का है. जब स्कूल के मिड-डे-मील में मिलने वाले खाने में से कीड़े निकले तो छात्रों ने इसकी शिकायत टीचर से की. मामला जब प्रिंसिपल के पास पहुंचा तो उन्होंने कहा की चुपचाप ये खाना खा लो, कीड़ों में विटामिन होता है. 

स्कूल प्रिंसिपल के इस तरह के बर्ताव के बाद जब छात्रों ने खाना खाने से मना किया तो टीचर ने छात्रों की पिटाई कर दी. टीचर के मारने पर एक छात्रा का हाथ टूट गया जिसके बाद मामला और भड़क गया. स्कूल के बाहर छात्रों के पैरेंट्स ने जमकर हंगामा किया. घटना कि जानकारी मिलते ही यहां पर अधिकारी पहुंचे और बच्चे के हाथ टूटने की रिपोर्ट की जांच की. लालगंज के शिक्षा पदाधिकारी परशुराम सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी. टीचर पर लगा आरोप सही साबित होता है तो टीचर के खिलाफ कार्रवाई भी होगी. 

यह भी पढ़ें: Fight Video: शादी में बिन बुलाए पहुंचा पड़ोसी तो दुल्हन के बाप ने कर दिया हंगामा

इस मामले में जिस छात्रा का हाथ टूटा है उसने बताया कि हाथ टूटने के बाद टीचर ने दवाई लगा दी थी. गाड़ी में अस्पताल ले गए और फिर सुई लगा दी. दादी को दवा देकर कहा कि इसे घर ले जाओ और ये दवा खिला देना. मुझे माफ करो. हाथ टूटने के मामले में टीचर अनिल कुमार ने सफाई देते हुए बताया कि बच्चे समझाने पर भी समझते नहीं हैं. 

यह भी पढ़ें: Viral Photo: जिम ट्रेनर ने डंबल से बना दिया शिवलिंग, तस्वीर देख आ जाएगा मजा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement