Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar News: मजदूरी कर पति ने गिफ्ट किया नया मोबाइल फोन, अगले ही दिन लवर के साथ घर छोड़ भागी पत्नी 

Bihar Viral News: बिहार में एक शख्स ने महीनों पैसे बचाने के बाद एक महंगा मोबाइल फोन पत्नी को तोहफे में दिया था. इसके बाद जो हुआ उसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी.

Bihar News: मजदूरी कर पति ने गिफ्ट किया नया मोबाइल फोन, अगले ही दिन लवर के साथ घर छोड़ भागी पत्नी 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार के बांका में एक हैरान करने वाला केस सामने आया है. यहां एक शख्स ने मेहनत-मजदूरी करके जैसे-तैसे पैसा जमा किया और पत्नी के लिए महंगा मोबाइल फोन खरीदा. इसके बाद उसने पत्नी को नया फोन गिफ्ट किया लेकिन फोन मिलने के अगले ही दिन वह अपने 3 बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई. घटना के बारे में लोगों को तब पता चला जब पति ने पुलिस से शिकायत दर्ज कर पत्नी को ढूंढ़ने की गुजारिश की. हालांकि, अब तक उसकी पत्नी के बारे में पता नहीं चला है लेकिन आसपास के लोगों ने उसके प्रेम प्रसंग की पुष्टि की है. पड़ोसियों का कहना है कि महिला अक्सर ही अपने प्रेमी को पति की गै-मौजूदगी में घर बुलाती थी. 

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, घटना बिहार के बांका जिले के गांव अमरपुर की है. यहां एक युवक ने पत्नी के घर छोड़कर भागने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है. उसने बताया कि वह नेपाल में मजदूरी का काम करता है और पत्नी अक्सर ही उससे मोबाइल फोन की मांग करती थी. नेपाल से वह फोन लेकर आया और उसे गिफ्ट किया लेकिन फोन मिलने के अगले ही दिन घर छोड़कर चली गई. उसने बताया कि नेपाल में रहने की वजह से उसे पता नहीं था कि पत्नी का किसी से प्रेम संबंध चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: जलती चिता से उड़ने लगे नोट, आग बुझाने दौड़े लोग, जानिए क्या है पूरा मामला

युवक ने पुलिस से लगाई अपने बच्चों की मां को लौटाने की गुहार 
बताया जा रहा है कि पत्नी के घर छोड़कर जाने से युवक काफी परेशान है और उसने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसकी पत्नी को किसी तरह से घर लौटाकर ले आए. युवक का कहना है कि मैं मोबाइल देने के लिए नेपाल से घर आया था और जब चला गया तो पत्नी ने मेरा फोन उठाना बंद कर दिया. मेरे पास अपना फोन नहीं है और पैसे बचाकर मैंने पत्नी को फोन दिलाया था ताकि घर की खोज-खबर ले सकें. फिर मैंने अपने एक पड़ोसी को फोन किया तो उसने बताया कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर चली गई है. मेरे तीनों बच्चे भी घर में अकेले ही हैं. 

पड़ोसियों ने बताया प्रेम संबंध का सच 
पीड़ित युवक ने जब पड़ोसियों से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि महिला का प्रेम संबंध काफी वक्त से चल रहा था. पति के बाहर रहने की वजह से अक्सर ही वह अपने प्रेमी के साथ घूमती-फिरती थी और कई बात तो वह आदमी उसके घर में रुकता भी था. कुछ दिन पहले ही हमने उसे उसके साथ सामान लेकर जाते देखा और जब वह काफी देर तक नहीं लौटी तो हमें समझ आ गया था कि अब वह जा चुकी है. पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: शराबबंदी वाले बिहार में एक दिन में दो जगह शराब लूट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement