Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bill Gates बेलने लगे रोटी, खुद ही गूंथा आटा, किचन में दिखी अरबपति की 'लाचारी'

Bill Gates Cooking Video: बिल गेट्स हाल ही में किचन में आटा गूंथते और रोटी बनाते नजर आए. बहुत कोशिश के बाद भी उनसे गोल रोटी नहीं बनी.

Bill Gates बेलने लगे रोटी, खुद ही गूंथा आटा, किचन में दिखी अरबपति की 'लाचारी'

Bill Gates Cooking

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनियाभर के सबसे अमीर लोगों में बिल गेट्स छठवे नंबर पर हैं. माइक्रोसॉफ्ट जैसी दिग्गज टेक कंपनी के मालिक बिल गेट्स जब किचन में घुसे तो रोटी बेलने में उनके हाथ-पांव फूल गए. रोटी बेलने और सेंकने से पहले बिल गेट्स ने खुद ही आटा भी गूंथा. रोटी बनाकर जैसे-तैसे वह घी लगाकर खा तो गए लेकिन उनका ये वीडियो वायरल हो गया. अब सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि भाई इतने पैसे होकर भी रोटी खुद बनानी पड़ रही है? आइए समझते हैं कि पूरा माजरा आखिर है क्या.

Eitan Bernath अमेरिका के मशहूर शेफ हैं. उन्होंने ही यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बिल गेस्ट के साथ किचन में खुद ईटन बर्नाथ भी हैं. ईटन खुद बता रहे हैं कि जब वह भारत के बिहार राज्य में घूमने गए थे तो उन्होंने वहीं पर रोटी बनानी सीखी. ईटन ने भारत में चलने वाली 'दीदी की रसोई' की तारीफ भी की है और यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है.

यह भी पढ़ें- Valentine Day से पहले इस देश में बांटे जाएंगे 9.5 करोड़ कंडोम, जानिए क्या चाहती है सरकार

गोल रोटी नहीं बना पाए बिल गेट्स
वीडियो की शुरुआत में ईटन, बिल गेट्स को बताते हैं कि आज दोनों मिलकर रोटी बनाते हैं. बिल गेट्स भी पहले आटा गूंथते हैं फिर चौका और बेलन लेकर रोटी बेलने जाते हैं. पहली बार रोटी बेलने वाले हर इंसान की तरह बिल गेट्स भी रोटी बनाने में लाचार दिखते हैं और लाख कोशिश करके भी गोल रोटी तो नहीं ही बना पाते हैं.

यह भी पढ़ें- महरीन काजी ने पति IAS अतहर आमिर खान के साथ शेयर की तस्वीर, बॉलीवुड एक्ट्रेस को दे रही हैं टक्कर

आखिर में जैसे-तैसे रोटी बनकर तैयार होती है और दोनों लोग घी लगाकर खाने लगते हैं. इस वीडियो को लगभग दो लाख लोग देख चुके हैं. भारत के लोग भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. वैसे रोटी बेलकर भले ही बिल गेट्स परेशान हो गए हों लेकिन खाकर उन्हें भी भारत की मिट्टी की खुशबू जरूर मिल गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement