Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: श्रीकृष्ण का नाम जपती है चिड़िया, मीठी आवाज सुन खुश हो जाएगा दिल

चिड़िया की मीठी आवाज में श्रीकृष्ण का नाम सुन आप भी खुश हो जाएंगे. जिस तरह वह संत के बोलने पर नाम दोहरा रही है वह देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. आप भी देखें मजेदार वीडियो.

Viral Video: श्रीकृष्ण का नाम जपती है चिड़िया, मीठी आवाज सुन खुश हो जाएगा दिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मथुरा की एक चिड़िया का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चिड़िया भगवान का नाम जपती नजर आ रही है. आप खुद देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे. एक शख्स कहता है 'हरे कृष्णा' और सुनते ही चिड़िया भी कहती है 'हरे कृष्णा'. वह शख्स बार-बार यही दोहराता है और चिड़िया भी उसके पीछे-पीछे यही नाम कहती है. संत के साथ यूं कीर्तन करती चिड़िया का वीडियो सोशल मीडिया    पर बहुत वायरल हो रहा है. यह वीडियो गौड़ीय आश्रम का बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: गर्लफ्रेंड को दिखाने के लिए रचा सुसाइड का ड्रामा, पकड़ ले गई पुलिस

यूं तो तोते अपने बोलने के टैलेंट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस चिड़िया का अंदाज ही कुछ अलग है. इसके मुंह से श्री नाम सुनकर लोग बहुत इंप्रेस हो रहे हैं. लोग इसे एक प्रेरणा की तरह भी देख रहे हैं कि अगर किसी चीज को करने की आप ठान लो और अभ्यास करते रहो तो आप वह काम भी कर सकते हो जो नामुमकिन लगता है. आप बताइए क्या आपने श्री कृष्ण नाम जपने वाली चिड़िया पहले देखी. यह इस चिड़िया की प्रैक्टिस ही है जो ये इस तरह बोल पा रही है.
 

यह भी पढ़ें: फिर वायरल हुई Nagaland के 'छोटी आंखों वाले' मंत्री की फोटो, लोग बोले-और कितना हंसाओगे?  

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement