Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Odd news: गर्लफ्रेंड को बर्गर खिलाने के लिए मां का स्कूटर ले भागा, निकल गई फौज में शामिल होने वाले लड़के की अकड़

Man booked for Drink and Drive: नशे की हालत में चोरी छिपे मां का स्कूटर ले जाने वाला लड़का चढ़ा पुलिस के हत्थे. महिला दोस्त के सामने हुआ ऐसा हाल.

Odd news: गर्लफ्रेंड को बर्गर खिलाने के लिए मां का स्कूटर ले भागा, निकल गई फौज में शामिल होने वाले लड़के की अ��कड़

Son gets banned for driving mom scooter in drunk condition

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मां का स्कूटर लेकर सुबह के चार बजे घर से निकले लड़के ने अपनी लिए बड़ी मुसीबत मौल ले ली है. इस लड़के को न सिर्फ पुलिस की गिरफ्त में आना पड़ा बल्कि कोर्ट में भी उसकी पेशी हो गई. गनीमत ये रही कि कोर्ट ने उसे कोई बड़ा सजा नहीं दी. हालांकि उसे सबक सिखाने के लिए उसपर मोटा जुर्माना जरूर लगा दिया. क्या है ये अनोखा केस आइए जानते हैं...

दोस्त को ले गया था घुमाने

ये मामला इंग्लैंड क मालवेर्न शॉपिंग पार्क का है. जहां लियाम स्मिथ नाम के 20 वर्षीय लड़के को लिमिट से ज्यादा शराब पीना भारी पड़ गया. शराब के नशे में उसने अपनी दोस्त के साथ सुबह के करीब चार बजे McDonalds का बर्गर खाने का मन बनाया. McD तक जाने के लिए उसने धीरे से अपनी मां का स्कूटर उठाया और दोस्त को पीछे बैठाकर निकल पड़ा. रास्ते में ही उसे पुलिस ने धर लिया और जब उसका फूंक मारकर लिकर टेस्ट किया गया तो उसमें पता चला कि लियाम ने लिमिट से तीन गुना ज्यादा शराब पी रखी है. पुलिस ने ये देखते ही उसे पकड़ लिया. 

ये भी पढ़ें: Noida में पान के खोखे के लिए लगाई थी सवा 3 लाख रुपये की बोली, पैसे मांग लिए तो हटने लगे पीछे

क्या बोली वकील

वकील फातिमा यासिन ने इस बारे में कोर्ट में कहा कि पुलिस को McDonalds पर फोन कर के बुलाया गया था. जब पुलिस पहुंची तो उसने देखा कि लियाम और उसकी दोस्त तेजी से स्कूटर उन्हीं की ओर दौड़ाते हुए ला रहे हैं. जब दोनों को रोका गया तो लियाम ठीक से खड़ा नहीं हो पा रहा था.

ये भी पढ़ें: सुहागरात मनाने के बाद गायब हुआ दूल्हा, दुल्हन से लेकर पुलिस तक परेशान

कोर्ट ने नहीं दी बड़ी सजा

लियाम ने कोर्ट में अपनी गलती मानते हुए माफी की गुहार लगाई. उसने कहा कि वो फौज में जाने की ट्रेनिंग ले रहा है और उसे माफ कर दिया जाए. पहले किसी भी तरह की क्रिमिनल एक्टिविटी में लियाम को शामिल नहीं पाए जाने पर कोर्ट ने भी उसकी जिंदगी खराब नहीं करने का फैसला किया. लेकिन उसकी अक्ल को ठिकाने में लाने के लिए उसपर 412 पाउंड्स (करीब 41 हजार रुपए) का जुर्माना ठोक दिया और ड्राइविंग पर भी बैन लगा दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement