Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते पकड़े गए BJP नेता, पत्नी ने बीच सड़क पर चप्पलों से पीट डाला

पत्नी के साथ-साथ नेता के ससुराल वाले भी घटनास्थल पर मौजूद थे. सबने मिलकर नेता पर जमकर चप्पल बरसाई. वहीं, इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Video: गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते पकड़े गए BJP नेता, पत्नी ने बीच सड़क पर चप्पलों से पीट डाला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बेजेपी (BJP) नेता मोहित सोनकर को अपनी कथित ग्रर्लफ्रेंड के साथ चोरी-छिपे रोमांस करना भारी पड़ गया. बताया जा रहा है नेता को उनकी पत्नी ने बीजेपी की महिला नेता के साथ रंगे हाथों पड़क लिया. इसके बाद तो पत्नी का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया. उन्होंने तुरंत अपने परिजनों को घटना के बारे में सुचित किया और वहीं सबके सामने बेजेपी नेता को चप्पलों से पिटना शुरू कर दिया. 

जानकारी के अनुसार, मामला शनिवार देर रात का है. पत्नी के साथ-साथ नेता के ससुराल वाले भी घटनास्थल पर मौजूद थे. सबने मिलकर नेता पर जमकर चप्पल बरसाई. वहीं, इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

आप देख सकते हैं कि कैसे महिला नेता की बुरी तरह पिटाई करती नजर आ रही हैं. इस दौरान वह चिल्लाते हुए कहती हैं, 'तुझे अपने बच्चे दिखाई नहीं दिए?' बताया जा रहा है कि मोहित सोनकर की शादी 6 साल पहले मोनी सोनकर से हुई थी. दोनों के बीच रिश्ते कुछ अच्छे नहीं चल रहे थे. इसी बीच मोहित बीजेपी महिला नेता के साथ पकड़े गए. 

यह भी पढ़ें- IAS ने शेयर किया 'UPSC में तुक्के लगाने के वैज्ञानिक तरीकों' का वीडियो, हैरान रह गए यूजर्स  

कहा जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस समय पुलिस भी वहां पहुंच चुकी थी लेकिन मोहित की पत्नी इतने गुस्से में थीं कि उन्होंने पुलिस की परवाह किए बिना पति पर चप्पल बरसाना जारी रखा. वह बार-बार नेता से पूछती रहीं कि ये सब करने से पहले उसे अपने बच्चों की याद नहीं आई?

इधर, मामले को लेकर स्थानीय पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच यह बवाल करीब एक घंटे तक चला. पुलिस ने बताया, नेता की पत्नी का कहना है कि वे काफी समय से अपने पति को समझा रही थी लेकिन वह नहीं माना. शनिवार को उन्होंने पति को महिला नेता के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया जिससे उनका पारा चढ़ गया. हालांकि,  दोनों पक्षों में से किसी ने भी इसे लेकर शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.

यह भी पढ़ें- स्विमिंग भी कर सकता है Google, इसपर भी होता है ग्रैविटी का असर! जानिए गूगल के 10 मजेदार Secrets 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement