Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

13 घंटे की नौकरी, साथ में बदसलूकी, महिला ने बॉस से लिया ऐसा बदला कि हमेशा रहेगा याद

Trending news Hindi: बॉस से बदला लेने के बाद महिला ने कहा कि उसे बहुत सुकून मिला है. जब उसके बॉस परेशान होकर उसे फोन कर रहे थे तो वह मजे से टीवी देख रही थी.

13 घंटे की नौकरी, साथ में बदसलूकी, महिला ने बॉस से लिया ऐसा बदला कि हमेशा रहेगा याद

महिला ने बॉस से लिया बदला 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑफिस में बॉस से परेशान होकर लोग अक्सर अपने किस्से सुनाते रहते हैं. कुछ लोग बॉस से इतना परेशान हो जाते हैं कि नौकरी ही बदल लेते हैं. एक महिला ने बॉस से परेशान होकर नौकरी नहीं बदली बल्कि बॉस को सबक सिखा दिया. उसने अपने बॉस से ऐसा बदला लिया, जो वह हमेशा याद रखेगा. वहीं, महिला ने अपना किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया तो लोग तारीफ करने लगे. 

सोशल मीडिया पर एक महिला ने बताया कि उसका बॉस उससे ओवरटाइम करवाता था. कई बार उसे 13 घंटे तक काम करने पड़े. इतना ही नहीं बल्कि उसका बॉस उसके ऊपर कभी बोतल फेंक देता था तो कभी कीबोर्ड फेंक देता था. ऐसे में महिला अपने बॉस से बेहद परेशान थी. कुछ आर्थिक मजबूरियां होने के कारण वह नौकरी नहीं छोड़ पा रही थी. ऐसे में उसने बॉस से बदला लेने की ठान ली. 

ये भी पढ़ें: CSK के इस धुरंधर ने GT के गेंदबाजों की हर बार उड़ाई है धज्जियां, जड़ चुका है लगातार 4 फिफ्टी

मैनेजमेंट देता था ऐसा जवाब

महिला ने बताया कि अपने साथ हो रहे बुरे व्यवहार की शिकायत मैनेजमेंट से की. उधर से केवल एक ही जवाब दिया जाता था कि इस तरह की नौकरी में बहुत कुछ सहना पड़ता है. महिला ने कहा कि ऐसी नौकरी करते हुए वह 2 सालों में कई बार रोई है. बार-बार उसके मन में नौकरी छोड़ने का ख्याल आता था लेकिन सिर पर कर्ज होने की वजह से वह नौकरी भी नहीं छोड़ सकती थी.

ये भी पढ़ें: Manoj Bajpayee: 170 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक मनोज बाजपेयी? जानिए एक्टर का मजेदार जवाब

महिला ने बॉस से लिया ऐसा बदला

महिला का पति शो और कॉन्सर्ट को वॉलिंटियर करता था. ऐसे में महिला का बॉस उससे कई बार अपने और अपनी पत्नी के लिए कॉन्सर्ट का टिकट मांगता था. एक बार टिकट मांगने पर महिला ने कहा कि इस बार आपको कॉन्सर्ट के लिए दूसरी जगह जाना होगा. बॉस इस बात के लिए मान गया. 

QR कोड पर कर दी हेराफेरी

टिकट पर महिला ने QR कोड पर हेराफेरी कर दी थी. जब वह अपनी पत्नी के साथ कॉन्सर्ट में गया तो उसे पता चला कि टिकट इनवैलिड है. इससे परेशान होकर वह बार-बार महिला को फोन करता रहा लेकिन महिला ने फोन नहीं उठाया. महिला ने बताया कि दूसरे शहर में जाकर परेशान हो रहे बॉस को देख कर उसे बहुत अच्छा लग रहा था. जब वह लगातार फोन कर रहे थे तो वह मजे से टीवी देख रही थी. महिला ने कहा कि ऐसा करके उसे बहुत सुकून मिला.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement