Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Funny Video: लड़के का ईको-फ्रेंडली दिवाली आइडिया सुनकर आप भी कहेंगे - भाई खेल गया

लड़के ने ‘इको फ्रेंडली दिवाली‘ मनाने का ऐसा अनोखा आइडिया बताया कि सुनकर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप.

Funny Video: लड़के का ईको-फ्रेंडली दिवाली आइडिया सुनकर आप भी कहेंगे - भाई खेल गया

लड़के ने बताया 'इको फ्रेंडली दिवाली' मनाने का तरीका, जवाब सुनकर हो जाएंगे हैरान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिवाली पर लोग पहले लक्ष्मी गणेश जी की पूजा करते हैं. एक दूसरे को मिठाईयां और तोहफे देते हैं और इसके बाद पटाखे जलाकर दिवाली के त्योहार को खूब इन्जाय करते हैं. अब प्रदूषण की वजह से कई जगहों पर पटाखों पर बैन लगा हुआ है तो ऐसे में लोगों को ‘ईको-फ्रेंडली दिवाली‘ मनाने के लिए कहा जाता है. सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. इसमें वह बता रहा है कि वह किस तरह की ‘ईको-फ्रेंडली दिवाली‘ मनाता है. इस शख्स के ईको-फ्रेंडली दिवाली मनाने के स्टाइल को सुनकर आप हसंते-हसंते लोटपोट हो जाएंगे.

वीडियो में एक रिपोर्टर माइक लेकर लड़के से सवाल जवाब करता हुआ दिख रहा है. जब रिपोर्टर लड़के से पूछता है कि आप क्या  करते हैं तो जवाब में लड़का कहता है कि 'पढ़ते हैं' और जब रिपोर्टर लड़के से पूछता है कि क्या आप दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए पटाखे फोड़ते हैं? तो लड़का मना कर देता है और कहता है कि हम ‘ईको-फ्रेंडली दिवाली‘ मनाते हैं. रिपोर्टर लड़के से कहता है अगर आप पटाखे नहीं फोड़ते तो इन्जॉय कैसे करते हैं? फिर लड़का बताता है कि हम पटाखा फोड़ते नहीं, पटाखा पटाते हैं. इस लड़के का ‘ईको-फ्रेंडली दिवाली‘ का ये मजेदार जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

 

ये भी पढ़ें - Viral Video: मुंह में दबाई सिगरेट और चिंगारी से जला डाला रॉकेट, यूजर्स बोले- नासा का फाउंडर

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर editx_rk_ नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा है 'समझ रहे हो'. वीडियो पर यूजर्स के कई सारे फनी रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कितने तेजस्वी लोग हैं. 

ये भी पढ़ें -  OMG! अपनी कार पर बिछाई 1 लाख पटाखों की लड़ी और लगा दी आग, धमाकेदार वीडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement