Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

युवक को भारी पड़ा ज्यादा प्यार, गर्लफ्रेंड को इतना किस किया कि हो गया बहरा

Bizarre News: किस के दौरान अचानक ही युवक को कान में दर्द महसूस हुआ. इस वजह से वह ठीक से सुन भी नहीं पा रहा था, जिसके बाद ये प्रेमी जोड़ा तुरंत अस्पताल पंहुचा.

युवक को भारी पड़ा ज्यादा प्यार, गर्लफ्रेंड को इतना किस किया कि हो गया बहरा

Kiss Photos Hindi news 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक युवक को अपनी गर्लफ्रेंड को काफी देर तक ‘किस’ करना भारी पड़ गया. एक युवक ने अपनी  ग्रलफ्रेंड को 10 मिनट तक किस किया, जिसके बाद वह बहरा हो गया. अब आपको लग रहा होगा कि ऐसा कैसे हो सकता है, शायद मैं कुछ गलत पढ़ लिया. आपने बिल्कुल सही पढ़ा है. इस अजीबोगरीब खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. आइए आपको बताते हैं कि यह मामला कहां का है और ऐसा क्यों हुआ... 

‘साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 22 अगस्त को चीनी वेलेंटाइन डे पर चीन के पूर्वी झेजियांग प्रांत में वेस्ट झील के किनारे एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस कर रहा था. इस बीच वह दोनों मदहोश होकर एक-दूसरे को किस करने लगे.  किस के दौरान अचानक ही युवक को बाएं कान में दर्द महसूस हुआ. ऐसे में वह ठीक से सुन नहीं पा रहा था. 

डॉक्टर के पास पंहुचा प्रेमी जोड़ा 

कान में दर्द मह्सूस होने पर युवक परेशान हो गया, बिना वक्त दोनों अस्पताल पहुंच गए. वहां डॉक्टरों ने जो कुछ बताया, उसे सुनकर दोनों के होश उड़ गए. दरअसल, डॉक्टरों ने बताया कि युवक के कान के पर्दे में छेद हो गया है. इसके साथ बताया गया कि यह सही होने में करीब दो महीने का वक्त लगेगा. युवक अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. 

डॉक्टरों ने बताया कारण 

डॉक्टरों ने ऐसा होने के पीछे का कारण बताया है. डॉक्टरों के मुताबिक, पैशनेट होकर किस करने से कान के अंदर हवा का दबाव बनता है. इस दौरान पार्टनर के जल्दी-जल्दी और जोर से सांस लेने से कान पर दबाव पड़ता है, जिससे कान का पर्दा भी फट सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले हले 2008 में भी चीन की ही एक युवती की सुनने की शक्ति आंशिक तौर पर खत्म हो गई थी. उस वक्त भी डॉक्टरों ने बताया था कि किस करने के अलावा शारीरिक हमले और झगड़े, सड़क दुर्घटनाएं, गोताखोरी और हवाई यात्रा जैसी गतिविधियां भी कान के पर्दे में छेद हो सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement