Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपने ही फोन चोर को दिल दे बैठी ये महिला, ऐसी लव स्टोरी जान हो जाएंगे हैरान

Bizarre Story: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस स्टोरी पर लोगों ने कई तरह के सवाल पूछे हैं. आइए जानते हैं कि इस कपल की लव स्टोरी क्या है?

अपने ही फोन चोर को दिल दे बैठी ये महिला, ऐसी लव स्टोरी जान हो जाएंगे हैरान

Viral Love story 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने यह कई बार सुना होगा कि प्रेम में कुछ लोग धर्म, जाति और रंग नहीं देखते हैं. उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि सामने वाला क्या करता है और कैसे रहता है लेकिन क्या आपको लगता है कि कोई महिला किसी चोर पर दिल हार बैठेगी. जी हां, आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर ब्राजील की एक महिला की कुछ ऐसी ही लव स्टोरी वायरल हो रही. जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

ब्राजील की रहने वाली Emanuela नाम की एक महिला की लव स्टोरी इन दिनों सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर सामने आए एक इंटरव्यू में वह बता रही है कि एक बार उनका रास्ते में चलते हुए फोन गायब हो गया था. जिस व्यक्ति ने उनका फोन चुराया था, कुछ दिन बाद ही वही उनका बॉयफ्रेंड बन गया. जिसके बाद वह दोनों एक- दूसरे को डेट करने लगे.

ये भी पढ़ें- 'आप कैसे करेंगे भरोसा', ASI सर्वे पर HC ने मुस्लिम पक्ष से पूछा सवाल

जानिए पूरी कहानी

महिला ने बताया कि मैं उस समय बहुत बुरे दौर से गुजर रही थी. इस बीच मेरा फोन भी चोरी हो गया. वहीं, इंटरव्यू के दौरान ही महिला के बॉयफ्रेंड ने बताया कि मैंने फोन चुराने के बाद उस पर लगी तस्वीर देखी. जिसके बाद मैंने खुद से कहा कि यह लड़की कितनी सुंदर है, मुझे उसका फोन नहीं चुराना चाहिए था. इसके साथ महिला के बॉयफ्रेंड ने यह भी कहा कि वह भी उन दिनों बहुत बुरी परिस्थिति से गुजर रहा था क्योंकि उसके पास कोई महिला नहीं थी.

ये भी पढ़ें- Coal Scam: पूर्व सांसद विजय दर्डा और उनके बेटे को 4 साल की सजा

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कपल का वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में लड़के ने यह भी कहा कि मैंने फोन के साथ उस लड़की का दिल भी चुरा लिया. वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार, यह दोनों एक - दूसरे को अब 2 सालों से डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कपल की कहानी पर लोगों ने कई तरह के सवाल किए हैं. कुछ लोगों ने कहा कि ऐसी अजीबोगरीब कहानी तो पहली बार सुनी है तो वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि इससे प्यारी लव स्टोरी क्या हो सकती है? एक यूजर ने पूछा कि महिला से उसकी बातचीत कैसे होने लगी?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement