Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: सांड ने मारी टक्कर, हवा में उछला ऑटो

वीडियो को देखकर किसी भी सिट्टी-पिट्टी गुल हो सकती है. कोई समझ नहीं पाया कि आखिर सांड को अचानक क्या हुआ कि ऑटो से भिड़ गया.

Viral Video: सांड ने मारी टक्कर, हवा में उछला ऑटो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार यह वीडियो बहुत ही बढ़िया होते हैं तो कई बार यह वीडियो इतने खतरनाक होते हैं कि इन्हें देख कर किसी का भी पसीना छूट जाए. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक सांड तेजी से दौड़ता हुआ सामने से आता है और वहां पर खड़े एक ऑटो में टक्कर मारकर उसे पलट देता है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सांड...ऑटो में टक्कर मारने के बाद जंगल की तरफ भाग जाता है. टक्कर इतनी जोरदार होती है कि ऑटो का आगे का हिस्सा पूरा हवा में उठ जाता है. ऑटो इस जोरदार टक्कर से पलटते पलटते बच जाता है. आखिर में वह फिर पीछे की तरफ दौड़कर आता है लेकिन इसके आगे का वीडियो नहीं है. शायद उसने दोबारा ऑटो को पलटने की कोशिश की थी. यह वीडियो ऑटो के पीछे खड़ी कार में बैठे किसी शख्स ने रिकार्ड किया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: Video: अपने काम से फुर्सत निकाल कर कबूतरों को दाने खिलाता दिखा मोची, दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल

इस वीडियो को WildLense_India नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है सांड या इडिंयन बाइसन को कम न समझें. दूरी बनाए रखें नहीं तो यह खतरनाक हो सकता है. इस वीडियो को अब तक करीब 1 लाख 25 हजार लोग देख चुके हैं और 2500 से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

 

यह भी पढ़ें: कैंसल हुई Divorce Party, अब तलाक का जश्न नहीं मना पाएंगे 'पीड़ित भाई' 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement