Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गांजा फूंकने की नौकरी, टेस्ट करो और साल भर में मिलेंगे 80 लाख रुपये

Cannabis Sommelier Job: जर्मनी की एक कंपनी ने गांजा एक्सपर्ट की भर्ती निकाली है. इसमें गांजा फूंककर उसकी क्वालिटी चेक करनी होगी.

गांजा फूंकने की नौकरी, टेस्ट करो और साल भर में मिलेंगे 80 लाख रुपये

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई देशों में गांजे का नशा प्रतिबंधित है. कई देशों में इसे लीगल करने की मांग लगातार होती रहती है. इस बीच गांजा पीने वालों के लिए नौकरियां निकली हैं. जर्मनी में दवा के तौर पर गांजा बेचने वाली कंपनी ने प्रोफेशनल नशेड़ियों की वैकेंसी निकाली है. इसमें नौकरी लगने के बाद गांजा फूंकना होगा और उसकी क्वालिटी चेक करनी होगी. यह काम मजे में या फ्री में नहीं करना है. इसके लिए कंपनी साला 88 लाख रुपये का पैकेज भी देगी यानी हर महीने 7 लाख रुपये से ज्यादा की सैलरी मिलेगी. कंपनी ने इस पोस्ट का नाम Weed Expert रखा है.

जर्मनी की इस कंपनी का नाम Cannamedical है. इसने Cannabis Sommelier यानी गांजे के एक्सपर्ट हायर करने के लिए पोस्ट निकली है. दवा के तौर पर गांजा बेचने वाली यह कंपनी ऐसे लोगों को ढूंढ रही है जो गांजे को सूंघकर चेक करें और उसे स्मोक करके जांच करें कि गांजे की क्वालिटी अच्छी है या नहीं. कंपनी ने इसके लिए सालाना 88 लाख रुपये का पैकेज भी रखा है.

यह भी पढ़ें- रेलवे स्टेशन की भीड़ में लड़की बना रही थी 'झूमे जो पठान' पर रील, आ गई पुलिस, फिर?

काम क्या करना होगा?
कंपनी के सीईओ का कहना है कि वह ऐसे व्यक्ति को ढूंढ रहे हैं जो ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, पुर्तगाल और डेनमार्क जैसे देशों में गांजे की क्वालिटी चेक कर सकें. आपको बता दें कि जर्मनी में इन्हीं देशों से गांजा आता है. इन Weed Expert को जर्मनी में डिलीवर हुए माल की भी क्वालिटी जांचनी होगी.

यह भी पढ़ें- 12,000 का टूथब्रश किया आर्डर, मिला MDH मसाला, Twitter पर भड़के लोग

हालांकि, कंपनी का कहना है कि इस पोस्ट के लिए आपका गांजे का एक्सपर्ट होना जरूरी है. साथ ही, आपके पास गांजा पीने का लाइसेंस भी होना चाहिए. आपको बता दें कि जर्मनी में पिछले साल ही गांजा पीने को कानूनी मान्यता दी गई है. यह शर्त रखी गई है कि इसका इस्तेमाल सिर्फ इलाज के लिए किया जाएगा. 30 ग्राम तक गांजा रखने की परमिशन है. इससे ज्यादा मात्रा पकड़े जाने पर कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement