Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ChatGPT से शख्स ने लिखवाई शशि थरूर स्टाइल लीव एप्लिकेशन, सांसद ने दिया मजेदार रिएक्शन

ChatGPT के जरिए शख्स ने एक दिलचस्प Leave Application लिखवाई और फिर उसका स्क्रीनशॉट ट्विटर पर भी शेयर किया.

ChatGPT से शख्स ने लिखवाई शशि थरूर स्टाइल लीव एप्लिकेशन, सांसद ने दिया मजेदार रिएक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आई चैटबॉट या चैटजीपीटी आज के वक्त में काफी चर्चा में हैं. आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के जरिए लोगों के काम आसान हो रहे हैं और चैटबॉट और चैटजीपीटी भी इसका ही एक हिस्सा ही है. अब खास बात यह है कांग्रेस सांसद शशि थरूर अपने अंग्रेजी के लिए जाने जाते हैं और अब एक शख्स ने उनके स्टाइल की अंग्रेजी भाषा में लीव एप्लिकेशन चैटजीपीटी के जरिए लिखवाया. बाद में इसका एक स्क्रीनशॉट भी ट्विटर पर शेयर किया जिस पर सांसद शशि थरूर ने भी दिलचस्प रिएक्शन दिया. 

शशि थरूर टाइप खास अंग्रेजी लीव एप्लिकेशन लिखने को लेकर चैटजीपीटी ने एक प्रभावशाली प्रदर्शन किया लेकिन थरूर इसके प्रदर्शन से ज्यादा खुश नहीं हुए हैं. बता दें कि शशि थरूर अपने वाकपटुता से लेकर अंग्रेजी और हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं.

पंडित प्रदीप मिश्रा के नाम पर हुई लाखों की धोखाधाड़ी, QR Code के जरिए भक्तों को लगाया चूना

ट्विटर उपयोगकर्ता निशांत विजयन ने चैटजीपीटी के लीव एप्लिकेशन को ट्विटर पर शेयर किया. विजयन ने अन्य उपयोगकर्ताओं को कोशिश करने के लिए  प्रेरित किया. ChatGPT के काम को शेयर करते हुए विजयन ने लिखा, “मुझे पता है कि हर कोई ChatGPT स्क्रीनशॉट से थक गया है, लेकिन यह वैध GOLD है.” शशि थरूर ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें चैटजीपीटी की नकल प्रफुल्लित करने वाली लगती है लेकिन उन्होंने कहा कि वह वास्तव में खुद ऐसे नहीं लिख सकते हैं. 

दामाद के लिए सास ने की 4 दिन जी तोड़ मेहनत, घर पर की ऐसी तैयारी कि जीत लिया दिल

बता दें कि विजयन ने एआई चैटबॉट को थरूर की लेखन शैली का उपयोग करते हुए छुट्टी का आवेदन लिखने के लिए कहा था. ChatGPT ने अपनी क्षमताओं से कई लोगों को चकित कर दिया है. हालांकि इसने यह भी सवाल भी खड़े किए हैं कि क्या यह आगे जाकर मानवीय लेखकों की जगह छीन लेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement