Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ड्रीम गर्ल से हुआ सरकारी स्कूल के टीचर को प्यार, फोन पर करते रहे बात, सामने देखा तो उड़ गए होश

छत्तीसगढ़ में एक टीचर लड़की समझकर एक लड़के से फोन पर बात करता रहा. जब सच्चाई सामने आई तो उसके होश उड़ गए.

ड्रीम गर्ल से हुआ सरकारी स्कूल के टीचर को प्यार, फोन पर करते रहे बात, सामने देखा तो उड़ गए होश

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक ऐसी फेक लव स्टोरी सामने आई है, जिसे सुनकर आपको आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की याद आ जाएगी. जो काम आयुष्मान खुराना ने फिल्म में किया था, छत्तीसगढ़ के एक लड़के ने उसे हकीकत में कर दिया. 

एक लड़के ने 16 महीने तक एक सरकारी स्कूल के पीटी टीचर को लड़की बनकर अपने प्रेम जाल में फंसाए रखा. सिर्फ इतना ही नहीं, उसने प्रेमी टीचर 5 लाख से ज्यादा पैसे ऐंठ लिए. 

जब पहली बार टीचर ने अपनी ड्रीमगर्ल प्रेमिका से मिलने की तारीख तय की तब जाकर पुरा सच सामने आया. वह लाखों रुपये लुटाने के बाद यह समझ पाया कि जिसे वह प्यार कर रहा है, वह लड़की नहीं, लड़का है. उसे सामने देखकर टीचर के हैरान रह गया.

इसे भी पढ़ें- Lion vs. Leopard: शेरनी से भिड़ा तेंदुआ, जान पर आई शामत तो पेड़ पर चढ़कर बचाई जान, देखें VIDEO


लाखों गंवाने के बाद टीचर की खुली आंख

प्यार में धोखा खाने के बाद टीचर पुलिस के पास पहुंचा. रायगढ़ के लैलुंगा इलाके रहने वाले टीचर ने अपनी पूरी आपबीती पुलिस को बताई. लड़का, लड़की बनकर उसे लाखों ऐठ चुका है.

कैसे प्यार में पड़ा सरकारी टीचर?

शिक्षक का नाम विद्याचरण पैकरा है. से नवंबर 2021 में सविता पैकर नाम की एक लड़की की आईडी से रिक्वेस्ट आती है. दोनों के बीच बातचीत होने लगी. दोनों WhatsApp पर चैटिंग करने लगे. चैटिंग के दौरान दोनों में प्यार हुआ.

इसे भी पढ़ें- UP: बांदा में ट्रक ड्राइवर से रिश्वत लेते कॉन्स्टेबल का वीडियो वायरल, SP ने लिया एक्शन

सविता ने बताया कि वह भी धरमजयगढ़ ब्लॉक में टीचर है. ड्रीमगर्ल बना लड़का, लड़की बनकर बात भी करने लगा. लाखों गंवाने के बाद टीचर को पता चला कि वह प्यार में धोखा खा चुका है. पुलिस केस की पड़ताल में जुटी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement