Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zomato से शख्स ने मंगवाई पनीर बिरयानी, खाते समय निकला कुछ ऐसा, आहत हो जाएंगी भावनाएं

सोशल मीडिया पर एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आप शायद ही ऑनलाइन खाना ऑर्डर करेंगे.

Latest News
Zomato से शख्स ने मंगवाई पनीर बिरयानी, खाते समय निकला कुछ ऐसा, आहत हो जाएंगी भावनाएं
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश में स्विगी- जोमैटो जैसी कई कंपनियां हैं, जो ऑनलाइन फूड डिलीवर करती हैं.  इसलिए ऑनलाइन खाना मंगवाना आजकल एक आम बात हो गई है. आपने सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे मामले सुने होंगे जहां लोग ऑनलाइन कुछ और आर्डर करते हैं और उनके पास पहुंचता कुछ और है. ऐसी स्थिति में क्या होता है हम पुणे में घटित एक घटना से समझ सकते हैं. पुणे में एक शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर में पनीर बिरयानी मंगवाई थी, लेकिन जब वो खाने बैठा तो उसमें पनीर की जगह चिकन के टुकड़े निकले.

पंकज शुक्ला नाम के शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बिरयानी की एक तस्वीर के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसने बताया है कि पनीर बिरयानी में उन्हें चिकन के टुकड़े मिले है.

पंकज ने आगे बताया कि पुणे के कर्वे नगर स्थित पीके बिरयानी हाउस से पनीर बिरयानी मंगवाई थी. हालांकि, जोमैटो ने पैसे रिफंड कर दिए, लेकिन इस घटना ने उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुईं है.

पंकज के इस वायरल पोस्ट को अब तक 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही कई लोग इस घटना पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि होटल का नाम ही पीके है, तो समझ जाना चाहिए था कि शेफ पीके बिरयानी बनाएगा..अगली बार वेज रेस्टोरेंट से ऑर्डर करना..’


यह भी पढे़ें:Heeramandi की 'लज्जो' बनकर ट्रोल हुईं ये पाकिस्तानी इन्फ्लूएंसर, लोग बोले 'थोड़ा ओवर हो गया'


 

जोमैटो के आधिकारिक ग्राहक सेवा के एक्स अकांउट ने पंकज की वायरल पोस्ट का जवाब दिया और उनसे इस घटना डिटेल शेयर करने के लिए कहा ताकि आगे की जांच की जा सके. 

ये पहला मामला नहीं है जब जोमैटो इस तरह से सु्र्खियों में आया है. हाल ही में मार्च में एक विवाद खड़ा हो गया था जब जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने शाकाहारी ग्राहकों के लिए 'प्योर वेज मोड' और 'प्योर वेज फ्लीट' लॉन्च करने की घोषणा की थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement