Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2 घंटे तक लिफ्ट में अकेला फंसा रहा मासूम, पढ़ें कैसे बिना घबराए बचाई जान

जब 2 घंटे बाद लिफ्ट खोली गई तो बच्चे को देखकर सभी हैरान रह गए. बच्चे ने बताया कि ध्यान भटकाने के लिए उसने अपना होमवर्क करना शुरू कर दिया था.

2 घंटे तक लिफ्ट में अकेला फंसा रहा मासूम, पढ़ें कैसे बिना घबराए बचाई जान
Faridabad Lift Society News Hindi
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ग्रेटर फरीदाबाद की ओमेक्स हाइट्स सिटी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. रविवार की शाम 5 बजे इस सोसाइटी की लिफ्ट खराब हो गई. जिसमें ट्यूशन जा रहा 8 साल का गर्वित फंस गया. उसने अपना डर कम करने के लिए लिफ्ट में ही बैठकर स्कूल और ट्यूशन का होमवर्क पूरा कर लिया. मासूम बच्चे की कहानी सामने आने के बाद लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

गर्वित शाम की समय अपने ट्यूशन क्लास के लिए ग्राउंड फ्लोर पर जा रहा था. उसने चौथे फ्लोर से लिफ्ट ली और लिफ्ट दूसरे फ्लोर पर आकर रुक गई. गर्वित ने जोर से कई बार दरवाजा खटखटाया और मदद के लिए आवाज लगाई. जब उसे समझ में आ गया कि कोई मदद करने नहीं आ रहा है तो परेशान होने के बजाय गर्वित ने संयम बरता.

ये भी पढ़ें- चंद्रमा के साउथ पोल पर ऐसा क्या है? जहां भारत चंद्रयान-3 की करा रहा लैंडिंग  

लिफ्ट में किया होमवर्क

गर्वित ने अपनी किताब निकालकर अपना होमवर्क पूरा को शुरू कर दिया. उसने 2 घंटे में अपना पूरा होमवर्क कर लिया. वहीं, दूसरी तरफ गर्वित के ट्यूशन ना पहुंचने पर अध्यापक की ओर से परिवारजनों को फोन किया गया. ऐसे में पूरा परिवार चिंता में आ गया और सोसायटी के लोगों के साथ मिलकर गर्वित को ढूंढना शुरू कर दिया. इस बीच सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि सोसाइटी की लिफ्ट खराब हो गई है. 

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान में 274 मीटर की ऊंचाई पर अटकी केबल कार

2 घंटे बाद लिफ्ट से निकल पाया गर्वित

परिवारवालों ने तकनीकी टीम को बुलाया और काफी मशक्कत के बाद शाम 7 बजे लिफ्ट खोली गई. जब लिफ्ट खुली तो सभी गर्वित को देखकर दंग रह गए क्योंकि वह कोने में बैठकर अपना होमवर्क कर रहा था. बच्चे ने बाहर आने के बाद बताया कि लिफ्ट में फंसने के बाद उसने कई बार जोर से आवाज लगाई थी लेकिन किसी ने नहीं सुना. बच्चे ने बताया कि उसने अपना ध्यान भटकाने के लिए लिफ्ट में ही होमवर्क करना शुरू कर दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement