Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: अपने काम से फुर्सत निकाल कर कबूतरों को दाने खिलाता दिखा मोची, दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल

मोची का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. लोग उसकी दरियादिली की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Video: अपने काम से फुर्सत निकाल कर कबूतरों को दाने खिलाता दिखा मोची, दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर लोगों का दिन बन जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही दिल को छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर यूजर्स काफी खुश हैं. इस वीडियो में सड़क किनारे बैठने वाला एक मोची अपनी दुकान के बराबर में पक्षियों को दाना खिला रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मोची के बगल में पक्षियों की लाइन लगी हुई है और मोची इन पक्षियों को दाना खिलाने के लिए एक बड़ा सा पैकेट निकालता है और पक्षियों के आगे रख देता है जिसके बाद वहां पर सभी पक्षी आकर दाना खाने लगते हैं. 

मोची का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख कर लोग इस मोची की खूब तारीफ कर रहे हैं. यह वीडियो सभी को बहुत बड़ी सीख दे रहा है कि इस तरह के छोटे मोटे काम करने के लिए करोड़पति होने की जरूरत नहीं है. इसके लिए आपका दिल बड़ा होना चाहिए. इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं लोग इस मोची की दरियादिली की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: कैंसल हुई Divorce Party, अब तलाक का जश्न नहीं मना पाएंगे 'पीड़ित भाई'

यह वीडियो md.ummarhussain नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 1 लाख 40 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं निखिल ने लिखा यह आदमी दिल से बहुत अमीर है.

यह भी पढ़ें: UP: थाने मे निक्कर-बनियान पहनकर बैठा था दारोगा, यूं उड़ाई जा रही थी नियमों की धज्जियां

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement