Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिगरेट पीती अधनंगी अवस्था में दिखी जज, तीन महीने के लिए हुईं सस्पेंड

वर्चुअल कोर्ट की सुनवाई के दौरान एक कोलंबियाई जज Vivian Polania को अधनंग और सिगरेट पीते हुए देखा गया. जिसके बाद उनपर कार्रवाई की गई.

सिगरेट पीती अधनंगी अवस्था में दिखी जज, तीन महीने के लिए हुईं सस्पेंड

Vivian Polania

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोलंबिया की एक जज को वर्चुअल जूम मीटिंग के दौरान बिस्तर पर अधनग्न और सिगरेट पीते हुए देखे जाने के बाद तीन महीने के लिए ससपेंड कर दिया गया है. अपने इंस्टाग्राम पेज पर कोलंबियाई जज इरॉटिक पोस्ट शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल 33-सेकंड की एक क्लिप में 34 साल की जज विवियन पोलानिया (Vivian Polania) को बिस्तर पर लेटे हुई हैं और सिगरेट से एक कश लेती नजर आ रही हैं. स्थानीय मीडिया ने बताया कि सुनवाई के एक प्वाइंट पर एक प्रोसिक्यूटर ने पोलानिया को बताता है कि उनका कैमरा चालू है, जिसके तुरंत वह इसे बंद कर देती हैं.

वर्चुअल कोर्ट की सुनवाई इस बात पर केंद्रित थी कि क्या 2021 के कार बम विस्फोट में आरोपित व्यक्ति को जमानत दी जानी चाहिए. कॉल पर मौजूद सॉलिसिटर में से एक ने कोलम्बिया के न्यायिक नैतिकता के राष्ट्रीय आयोग को पोलानिया की कथित एक्टिविटी की सूचना दी. 

ये भी पढ़ें - इस नदी के पानी से सोना निकालते हैं लोग! सच्चाई जानकर रह जाएंगे हैरान

इसके बाद विवियन पोलानिया को निलंबित करने का फैसला लिया गया. आयोग ने एक लिखित फैसले में कहा कि पोलानिया का निलंबन फरवरी 2023 तक प्रभावी रहेगा.

अपने फैसले में आयोग ने लिखा, "यह इस आयोग का कर्तव्य है कि वह न्यायाधीश की अवमानना ​​​​और सरकारी वकील के कार्यालय, अभियोजन पक्ष और बचाव पक्ष में अपने साथियों के सामने इस तरह की एक्टिविटी को फिर से दोहराने से बचें."

ये भी पढ़ें - Viral News: शख्स ने कार की छत पर खोल दी दुकान, खरीदार भी करते हैं सलाम

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, पोलानिया ने एक स्थानीय रेडियो स्टेशन को बताया कि वह सुनवाई के दौरान बिस्तर पर लेटी थी क्योंकि इस दौरान उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें गहरी चिंता हो रही है. उन्होंने आगे कि पहले भी उनके ऑनलाइन आचरण के कारण उन्हें अनुशासनात्मक कार्यवाही की धमकी दी गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement