Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नाले में करवाया प्री वेडिंग फोटोशूट, कचरे के बीच किस करते कपल की तस्वीरें वायरल

Couple Kissing in Drain: क्या कभी आपने कोई ऐसा प्री-वेडिंग फोटोशूट देखा है जो गंदे नाले में बहते कचरे के बीचोंबीच करवाया गया हो?

नाले में करवाया प्री वेडिंग फोटोशूट, कचरे के बीच किस करते कपल की तस्वीरें वायरल

Photo Credit: Social Media

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों शादियों से पहले प्री वेडिंग फोटोशूट, शादी के बाद फोटोशूट और हनीमून फोटोशूट का खूब चलन है. आमतौर पर लोग किसी सुंदर सी जगह पर, पहाड़ों पर या नदियों या समुंदर के किनारे फोटोशूट करवाते हैं. इसके लिए कैमरे वाले लोग अच्छे-खासे पैसे लेते हैं. ऐसे ही एक कपल का फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसका कारण यह है कि इस कपल ने गंदे नाले में फोटोशूट करवाया है. कचरे से भरे नाले में बैठे इस कपल के चारों ओर गंदगी का ढेर लगा हुआ है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस कपल की तस्वीरों के बारे में अभी यह नहीं पता चल पाया है कि यह नाला है या नदी. इस कपल के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन इस तरह का अनोखा फोटोशूट करवाकर यह कपल जबरदस्त चर्चा में आ गया है. लोग भी हैरान हैं कि आखिर अपनी शादी से पहले ऐसा फोटोशूट करवाने के लिए कितनी हिम्मत की जरूरत पड़ी होगी.

यह भी पढ़ें- 8 साल तक रही सिंगल, नहीं मिला परफेक्ट पार्टनर, फिर महिला ऐसे बनी जुड़वा बच्चों की मां

नाले में किस करता दिखा कपल
सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यह कपल नाले में कचरे के बीच रोमांटिक पोज दे रहा है. किसी तस्वीर में दोनों किस कर रहे हैं तो किसी में वे एक-दूसरे से लिपटे हुए हैं. इसी तरह के कई फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें- स्कूटी चोरी करने आए चोर, अपनी ही स्कूटी छोड़कर भागे, वायरल वीडियो छुड़ा देगा आपकी हंसी

जिन तस्वीरों की चर्चा हो रही है उसमें कई कपल दिख रहे हैं. ऐसे में यह भी हो सकता है कि ये लोग कपल न होकर मॉडल हों. हालांकि, गंदे नाले में उतरकर इस तरह के फोटोशूट के बाद तस्वीरें वायरल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement