Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Couple Viral Video: ट्रेन की पटरी पर प्री वेडिंग शूट करा रहा था कपल, तभी पीछे से आई पुलिस और?

Pre Wedding-Video At Railway Track: मामला ग्वालियर का है. होने वाला दूल्हा-दुल्हन को डीएसपी ट्रैफिक ने दोनों को जेल भेजने की चेतावनी दी है.

Couple Viral Video: ट्रेन की पटरी पर प्री वेडिंग शूट करा रहा था कपल, तभी पीछे से आई पुलिस और?

Viral VIdeo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Gwalior News- शादियों का सीजन जोरों पर है. आजकल शादी से भी ज्यादा दूल्हा-दुल्हन में प्री-वेडिंग शूट यानी शादी से पहले कराए जाने वाले फोटो सेशन का क्रेज देखा जा रहा है. इसे यादगार बनाने की कोशिश में दूल्हा-दुल्हन ही नहीं कई बार उनके फोटोग्राफर भी अजीबोगरीब हरकत कर जाते हैं, जिससे जान पर भी बन आती है. ऐसा ही एक नजारा मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में भी देखने को मिला है, जहां प्री-वेडिंग शूट कराने के लिए होने वाले दूल्हा-दुल्हन का जोड़ा रेल की पटरियों पर ही लेट गया. फोटोग्राफर भी इस दौरान जमकर फोटो खींचता रहा, लेकिन तभी वहां पुलिस पहुंच गई और सभी को सामान समेटकर भागना पड़ा. पुलिस अधिकारी ने सभी को जमकर हड़काया और जेल भेजने की चेतावनी दी, जिसके बाद उन सभी को माफी मांगनी पड़ी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पढ़ें- Lady Suryakumar Yadav Viral Video: रेत पर भी लड़की ने मारा ऐसा शॉट, लोगों को याद आ गया सूर्यकुमार यादव

डीएसपी ट्रैफिक ने ट्रैक पर भीड़ देखकर रोकी थी गाड़ी

दरअसल डीएसपी ट्रैफिक नरेश कुमार अन्नोठिया दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक से सटे हाईवे पर अपनी गाड़ी से कहीं काम से जा रहे थे. इसी दौरान उन्होंने एक जगह रेलवे ट्रैक पर कई लोगों की भीड़ लगी देखी और पटरी पर भी किसी को लेटे हुए देखा. उन्हें लगा कि शायद कोई दुर्घटना हो गई है. इस कारण उन्होंने गाड़ी रुकवाई और ट्रैक की तरफ चलने लगे. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि डीएसपी को आता देखकर ट्रैक पर मौजूद फोटोग्राफर और भावी दूल्हा-दुल्हन व उनके साथ मौजूद लोग घबरा गए. वे तत्काल उठकर भागने लगे. इस पर डीएसपी ट्रैफिक को गुस्सा आ गया और उन्होंने सभी को जमकर फटकार लगाई.

पढ़ें- Valentines Day 2023: 10 घंटे में 351 किमी सफर, तब 4 साल बाद प्रपोज-डे पर GS को मिली शेरनी TARA, पढ़िए जयपुर की लव स्टोरी

'सुपर फास्ट ट्रेन कब ऊपर चढ़ेगी पता नहीं लगेगा'

वीडियो में दिख रहा है कि डीएसपी ट्रैफिक उन्हें डांटते हुए कह रहे हैं कि जानते हो ना ये कितना व्यस्त ट्रैक है. यहां हर 5 मिनट में एक सुपर फास्ट ट्रेन गुजरती है. तुम बीच पटरी पर लेटकर फोटो खिंचवा रहे हो. ट्रेन आएगी तो पता भी नहीं चलेगा कब चीथड़े उड़ जाएंगे. मजाक बना रखा है. ये डेंजर जोन है, समझ नहीं आता. इसके बाद डीएसपी ने उन्हें वहां से भगाते हुए कहा, हटिए यहां से, नहीं तो पुलिस बुलाकर बंद करा दूंगा अभी. डीएसपी की फटकार सुनकर भावी दूल्हा-दुल्हन वहां से निकल लिए. फोटोग्राफर ने भी माफी मांगी और वहां से चल दिया.

पढ़ें- लड़की ने समझाया Live in Relationship का ऐसा मतलब, जिसने सुना सिर पकड़ लिया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement