Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टोल मांगने पर महिला की दबंगई, कर्मचारी के बाल खींचे और जमीन पर पटका, देखें वीडियो

Viral News: पुलिस ने गाड़ी नंबर के जरिए आरोपी महिला को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

टोल मांगने पर महिला की दबंगई, कर्मचारी के बाल खींचे और जमीन पर पटका, देखें वीडियो

woman assaults employee

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ग्रेटर नोएडा में टोल प्लाजा पर महिला कर्मी के साथ दबंग महिला की मारपीट का वीडियो सामने आया है. महिला ने बैरिकेड को भी तोड़कर अपने साथी को गाड़ी निकालने के लिए बोला. यह घटना टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दबंग महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, घटना उत्तर प्रदेश के दादरी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले लुहारली टोल प्लाजा की है.  वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला औरा पुरुष कार में सवार होकर टोल पर पहुंचते हैं. जहां उन्होंने खुद को लोकल बताया और बैरियर खोलने के लिए कहा. जब टूलबूथ महिला कर्मचारी ने बैरियर नहीं खोला तो महिला भड़क गई और केबिन में घुसकर महिला के पहले गालियां दी फिर उसके साथ मारपीट की. इतना ही नहीं खुद ही बैरिकेड हटाकर कार को आगे ले जाने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें- Bengaluru Opposition Meeting: कर्नाटक में विपक्ष का महाजुटान, सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे बेंगलुरु पहुंचे

पुलिस को दिए बयान में पीड़ित टोल कर्मचारी सोनम ने बताया कि सोमवार सुबह एक दंपत्ति कार में आए. मैंने उनसे टोल मांगा तो उन्हों खुद को हृदयपुर का लोकल बताया. मैंने उनसे आईडी कार्ड दिखाने के लिए कहा, लेकिन उनके पास कोई भी आईडी कार्ड नहीं था. ID कार्ड नहीं होने की वजह से मैंने उनसे टोल का भुगतान देने के लिए कहा. इससे गाड़ी में बैठी महिला भड़क गई और मेरे बूथ में घुस आई. 

महिला की दबंगई का वीडियो वायरल
पीड़ित ने बताया कि टोल बूथ में आकर महिला ने पहले तो मुझे गंदी-गंदी गालियां दी और फिर मेरे बाल और मुंह नोचते हुए कुर्सी से नीचे गिरा दिया. थोड़ी देर बाद उसका पति नीचे उतरकर आया और उसे लेकर गया. इसके बाद टोल बैरियर को खुद हटाकर गाड़ी लेकर फरार हो गए. यह फुटेज टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में महिला को टोल बूथ में प्रवेश करते और महिला कर्मचारी से भिड़ते साफ दिख रही है.

इस घटना की सूचना तुरंत दादरी पुलिस को दी गई. पुलिस ने गाड़ी नंबर के जरिए महिला और पुरुष को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है. हालांकि टोल पर मारपीट का यह कोई पहला वीडियो नहीं है. इससे पहले भी कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement