Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

न सुन पाते हैं न ही बोल पाते हैं! फिर भी मस्त चल रही है इनकी दुकान, बेचते हैं पानी पूरी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल पानी पूरी बेचते हुए नजर आ रहे हैं, खास बात ये है कि ये कपल न ही बोल सकते हैं न ही सुन सकते हैं.

न सुन पाते हैं न ही बोल पाते हैं! फिर भी मस्त चल रही है इनकी दुकान, बेचते हैं पानी पूरी

deaf and mute couple viral video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया के दौर में कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें से चंद ऐसे हैं जो दिल को छू जाते हैं. इस दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल की जिंदाजिली के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हां, इस कपल के वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को स्ट्रीट फूड रेसिपी नाम के एक पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे वीडियो में एक मूक-बधिर दंपति को पानी पूरी बेचते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने ग्राहकों के साथ सांकेतिक भाषा में संवाद किया और पानी पुरी की शानदार डिश सर्व की. उनके स्टॉल नासिक में जात्रा होटल के करीब अडगांव नाका के पास है.

ये भी पढ़ें - ये कैसा रिवाज: पुरुषों की मौत पर महिलाओं की काटी जाती है उंगली

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें -  Viral News: 500 साल पुराने टॉयलेट की तस्वीर वायरल, देखकर समझ नहीं पाएंगे क्या बला है यह

वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "यह आपके दिल को छू लेगा और आप मुस्कुराने पर मजबूर हो जाएंगे. मूक और बधिर दंपति नासिक में एक छोटा सा पानी पूरी स्टॉल चलाते हैं. दिव्यांग होने के बावजूद भी उनके सामने किसी तरह की कोई अड़चन नहीं आ रही है. वे जो कुछ भी परोसते हैं वह उनके तरफ घर का बना होता है, यहां तक ​​कि पूरी भी वे घर पर ही बनाते हैं. यह कपल हमारी आने वाली पीढ़ी को प्रेरणा दे रहा है." 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement