Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Airport बना होटल कैलिफोर्निया, एंट्री है पर एक्जिट नहीं, लोग बोले- एयरपोर्ट है या रेलवे स्टेशन

दिल्ली एयरपोर्ट पर लोगों की शिकायतें अब मजेदार मीम्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं.

Delhi Airport बना होटल कैलिफोर्निया, एंट्री है पर एक्जिट नहीं, लोग बोले- एयरपोर्ट है या रेलवे स्टेशन

टर्मिनल-3 पर भारी भीड़ को देखते हुए हाईलेवल मीटिंग बुलाई गई है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर लोगों का भीड़भाड़ और लंबी लाइनों में इंतजार करने का मामला सामने आया था. रविवार को दिल्ली के एयरपोर्ट पर चेक-इन के टाइम लोगों को काफी देर तक लाइनों में इंतजार करना पड़ा. लोगों को सिक्योरिटी चेक के लिए घंटों तक इंतजार करना पड़ा. यात्रियों को बहुत परेशानियों का भी सामना करना पड़ा. एयरपोर्ट पर लोगों को हुई परेशानियों के बाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी एयरपोर्ट का दौरा किया. हालांकि अब लोगों की ये शिकायतें मजेदार मीम्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स दिल्ली एयरपोर्ट पर लगी भीड़भाड़ को लेकर कई मीम्स शेयर कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक यूजर ने एयरपोर्ट की लाइनों को पुराने समय में लगने वाली राशन की लाइन के साथ कंपेयर कर दिया. यूजर ने लिखा कि आज सुबह दिल्ली एयरपोर्ट की स्थिती, एयरपोर्ट की सिक्योरिटी लाइन सत्तर के दशक की राशन की लाइन की तरह लग रही है और ईस्ट बंगाल के मोहन बागान मैच की टिकट की काउंटर की लाइन की तरह. यूजर ने दिल्ली एयरपोर्ट को होटल कैलिफोर्निया बताते हुए लिखा कि आप जब चाहे यहां चेक इन कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - गेहूं चोरी के आरोप में ट्रक से बांधकर थाने ले जाया गया चोर, वीडियो सामने आने पर मचा बवाल

शीला भट्ट नाम की एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ये एयरपोर्ट है या रेलवे स्टेशन

एक यूजर ने लिखा 'मैंने सिक्योरिटी लाइन में एक शख्स के साथ बात करना शुरू किया. हमें एक-दूसरे को जानने के काफी टाइम मिला और अब हम दोनों अच्छे दोस्त हैं.

यह भी पढ़ें - पत्नी की हत्या के आरोप में काटी 7 साल की सजा, जेल से बाहर आया तो मिली जिंदा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement