Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro में आई भूल भुलैया की 'मंजुलिका' को देख डर से कांपे लोग, 'डरावना' वीडियो वायरल

Bhool Bhulaiyaa की मंजुलिका कैरेक्टर काफी फेमस हुई थी और दिल्ली मेट्रो में एक महिला का वैसा ही अंदाज देखने को मिला है.

Delhi Metro में आई भूल भुलैया की 'मंजुलिका' को देख डर से कांपे लोग, 'डरावना' वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली-एनसीआर (Delhi Ncr) में रहने वाले लोगों के लिए दिल्ली मेट्रो किसी लाइफलाइन के तौर पर जानी जाती है. मेट्रो में भी अलग-अलग तरह के लोग चढ़ते हैं. कभी किसी कपल का रोमांस वीडियो वायरल होता है तो कभी किसी शख्स का प्रैंक वीडियो लोगों को गुदगुदाता है. इस बार एक महिला मेट्रो में चढ़ी तो लोग डर गए. बॉलीवुड फिल्म भूल भुलैय्या में जैसे मंजुलिका के कैरेक्टर को देखकर लोग डर जाते थे कुछ वैसे ही मेट्रो के सभी पैसेंजर्स डर गए थे.

दरअसल, दिल्ली मेट्रो में ‘मंजुलिका’ की तरह ही एक लड़की रील बनाने लगी.  इस दौरान वह काफी अजीब-गरीब हरकते कर रही थीं जो कि लोगों के लिए डरावना था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ.

चिड़ियाघर पहुंची नशे में धुत महिला, शेर के बाड़े में कूदी, फिर हुआ कुछ ऐसा

वीडियो वायरल होने के बाद इसे लेकर कई तरह के रिएक्शंस सामने आए हैं. कुछ लोग जहां इसे बस एक रील के तौर पर देख रहे हैं लेकिन कुछ का कहना है कि इससे बच्चे डर सकते थे और यह कमजोर दिलवाले लोगों के लिए सदमे की वजह भी बन सकता है.

बस घर की लाइट ऑफ करने पर होगी मोटी कमाई, क्या है ये सरकारी स्कीम, तुरंत पढ़ें

बता दें कि लड़की ने भी यह वीडियो पोस्ट किया है. लड़की का नाम प्रिया गुप्ता है. उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वह भूल भुलैया गीत 'अमी जे तोमर'  गाने पर परफॉर्म करती नजर आ रही है. इस दौरान आस पास के लोग उसके रवैए को देखकर डरे हुए दिख रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement