Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उछल कूद से किया था नाक में दम, Delhi Police ने कुछ इस तरह दबोचा Spider-Man, Video वायरल

X पर दिल्ली पुलिस का एक पोस्ट बड़ीही तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल पोस्ट में दिल्ली पुलिस ने एक 20 साल के व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की, जो 'स्पाइडरमैन' की ड्रेस में कार पर जानलेवा स्टंट कर रहा था.

Latest News
उछल कूद से किया था नाक में दम, Delhi Police ने कुछ इस तरह दबोचा Spider-Man, Video वायरल

आखिरकार दिल्ली पुलिस ने स्पिडरमैन को अपने जाल में फंसा ही लिया 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंस्टेंट फेम पाने का सबसे आसान तरीका सोशल मीडिया है. इंस्टाग्राम, फेसबुक पर खुद को कूल और मशहूर दिखाने के लिए लोग लगातार ऐसी चीजें कर रहे हैं जिन्हें मूर्खता की संज्ञा देना कहीं से भी गलत नहीं है. बेवकूफी का ऐसी ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, जिसने दिल्ली पुलिस के भी कान खड़े कर दिए. पुलिस ने भी वीडियो को गंभीरता से और 'स्पाइडरमैन' को गिरफ्तार किया.

जी हां. बिलकुल सही सुना आपने दिल्ली पुलिस ने हाल में एक 20 साल के व्यक्ति के खिलाफ एक्शन लिया है. युवक  'Spider-Man' की ड्रेस में सड़क पर जानलेवा स्टंट कर रहा था. ज्ञात हो कि युवक को दिल्ली के द्वारका इलाके में एक चलती कार के बोनट पर बैठे हुए देखा गया था. उसके साथ 19 साल गौरव सिंह भी था, जो कार चला रहा था. 

चूंकि ये कृत्य गैर कानूनी था  दिल्ली पुलिस ने खतरनाक ड्राइविंग और नियमों उल्लंघनों के लिए 'Spiderman' पर 26,000 रुपये का जुर्माना लगाया है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़के का नाम आदित्य है जो दिल्ली के ही नजफगढ़ का रहने वाला है. 

दिल्ली पुलिस ने अपने x अकॉउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा गया है कि, दिल्ली पुलिस के जाल में फंसा स्पाइडरमैन!

द्वारका में स्पाइडरमैन की कॉस्ट्यूम पहनकर कार के बोनट पर बैठकर मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों का उल्लंघन करने वाले के विरुद्ध दिल्लीपुलिस ने विभिन्न धाराओं में कुल 26,000 का किया चालान. 

गौरतलब है कि ये कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह की ड्राइविंग पर दिल्ली पुलिस न केवल गंभीर हुई बल्कि उसने एक्शन लिया. तमाम वीडियो और पोस्ट हमारे सामने हैं. जिनमें दिल्ली पुलिस की तरफ से लोगों से यही कहना है कि वो रील के चस्के से बचें और गाड़ी चलाते वक़्त सावधानी बरतें.

वहीं बात अगर स्पाइडर मैन की हो तो इंस्टाग्राम पर सुर्खियों के चलते तमाम लोग स्पिडरमैन बन उल्टी सीधी हरकतें करते हुए पाए जा रहे हैं. ये लोग भूल जाते हैं कि इनकी हरकतें इन्हें कूल का टैग नहीं देतीं, बल्कि हंसी का पात्र बनाती हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement