Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बहुत फिल्मी है Delhi police, इस मजेदार अंदाज में दे रही है जरूरी सोशल मैसेज

इस आर्टिकल में आपको एंटरटेनमेंट का ऐसा मसाला मिलेगा जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा.

बहुत फिल्मी है Delhi police, इस मजेदार अंदाज में दे रही है जरूरी सोशल मैसेज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली पुलिस का सोशल मीडिया अकाउंट इन दिनों चर्चा में है. अपने मजेदार पोस्ट से मैसेज के साथ-साथ एंटरनटेन करने वाली दिल्ली पुलिस ने हाल में अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को लेकर चुटकी ली. दिल्ली पुलिस ने एक तस्वीर शेयर की. इसमें ऊपर अक्षय कुमार और उनकी बहने दिख रही हैं जिन्होंने हेलमेट नहीं लगाया और नीचे दो लड़के दिख रहे हैं जो बिना हेलमेट घूम रहे हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, रक्षा + बंधन = सुरक्षा बंधन. समझदारी बिना हेलमेट ट्रिपलिंग करके गाड़ी चलाने में नहीं है, समझदारी ट्रैफिक नियमों का पालन करने में है.

 

केवल इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस ने हिट फिल्म वेलकम से मजनू भाई की पेंटिंग का भी इस्तेमाल किया. उन्होंने एक कोलाज शेयर किया. एक तरफ मजनू भाई की पेंटिंग है. ऊपर लिखा है - ए वर्क ऑफ आर्ट. दूसरी तरफ कोई इमारत है जिस पर लोगों के नाम लिखे दिख रहे हैं. इस पर लिखा है - नॉट ए वर्क ऑफ आर्ट. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, कागज पर मजनू बनिए, दीवारों पर नहीं.

यह भी पढ़ें: Viral: 15 कुत्तों के साथ घूमने निकला शख्स, लोग बोले - ये है Z सिक्योरिटी

 

इस प्रोफाइल पर आपको ब्रह्मास्त्र का वायरल डायलॉग भी मिल जाएगा. जिसमें रणबीर कपूर कहते हैं, ईशा में आग से नहीं डरता, बिना हेलमेट टू-व्हीलर चलाने से डरता हूं.

 

यहां अनुपमा फैन्स को भी निराश नहीं किया गया है. टीवी के हिट शो अनुपमा के पोस्टर के साथ लिखा है. तीन चीजों के बारे में कभी किसी के सामने बात नहीं करनी चाहिए. 1 - मां के सामने अनुपना के स्पॉइलर, 2- महीने के आखिर में आपके अकाउंट में कितने पैसे बचे हैं और 3- आपका पासवर्ड क्या है.

 

यह भी पढ़ें: Optical Illusion: छिपा हुआ टेडी बियर ढूंढकर दिखाएं, 99% लोग मान चुके हैं हार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement