Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली का पॉल्यूशन बना डरावनी फिल्मों के लिए 'बेस्ट शूटिंग सीन', तस्वीरें हो रही हैं वायरल

दिल्ली के प्रदूषण की वजह से यहां का एयर क्वालिटी इंडेक्स बेहद खराब हो गया है. आसमान में स्मॉग छाने की वजह से सूरज की रोशनी ठीक से नहीं पहुंच रही है.

दिल्ली का पॉल्यूशन बना डरावनी फिल्मों के लिए 'बेस्ट शूटिंग सीन', तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Delhi Pollution

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में एयर क्वालिटी इंडेक्स में गिरावट दिवाली के बाद से खबरों में रही है अब यहां एयर क्वालिटी और भी खराब हो गई. देश की राजधानी पंजाब में हर साल पटाखे फोड़ने, पराली जलाने जैसे कई कारणों से स्मॉग की मोटी परत छा जाती है.

शनिवार शाम को वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) के 'गंभीर' श्रेणी में आने के बाद सरकार ने जहरीले स्मॉग पर लगाम लगाने के लिए कुछ कदम उठाए हैं. एक आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, अगले आदेश तक दिल्ली में (आवश्यक परियोजनाओं को छोड़कर) निर्माण कार्य और विध्वंस गतिविधियों पर रोक रहेगी.

ये भी पढ़ें - Viral Video: नारियल तोड़ने की ये टेक्नीक है बेजोड़, पहले सीखिए...फिर कहिएगा थैंक्यू

हालांकि, भयानक परिस्थितियों ने निवासियों को बहुत परेशान कर दिया है. जहां कुछ ने सरकार पर प्रदूषण पर अंकुश लगाने के लिए आवश्यक कदम नहीं उठाने का आरोप लगाया, वहीं अन्य ने अपने आसपास की तस्वीरें और वीडियो साझा किए. 

यहां देखें तस्वीरें

ये भी पढ़ें - कुत्ते ने दिया बकरी के बच्चे को जन्म! नजारा देख हैरत में हैं लोग

लगातार चौंकाने वाले तस्वीरें सामने आ रही हैं. चारो तरफ फैले स्मॉग के कारण यहां यहां सूरज की रोशनी ठीक से नहीं पहुंच पा रही है. दिल्ली की दशा किसी डरावनी फिल्मों की शूटिंग सीन के जैसे लग रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement