Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शख्स का मजाक में DNA टेस्ट कराना पड़ा भारी, 60 साल पुराने राज से उठा पर्दा

Weird News: जब शख्स ने अपने पिता से यह बात शेयर की तो सुनकर उनके भी होश उड़ गए. आइए जानते हैं कि पूरा किस्सा क्या है?

शख्स का मजाक में DNA टेस्ट कराना पड़ा भारी, 60 साल पुराने राज से उठा पर्दा

Viral News Trending News Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कुछ लोगों की जिंदगी में कुछ ऐसे सीक्रेट होते हैं, जिन्हें हमेशा छुपाकर रखते हैं. वह इस बात का हमेशा ध्यान रखते हैं कि उनका सीक्रेट किसी को न  पता चल जाए. कई बार कुछ लोगों के सीक्रेट बाहर आ जाते हैं, जिनकी वजह से उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. एक ऐसी ही खबर सोशल मीडिया पर सामने आई है. जिसमें एक शख्स को मजाक- मजाक में DNA टेस्ट कराना भारी पड़ गया. जिसके बाद जो सच्चाई सामने आई, उससे शख्स की लाइफ में तूफ़ान आ गया. आइए जानते हैं कि पूरा किस्सा क्या है?

इस शख्स ने reddit पर अपनी कहानी साझा की है. जिसमें उसने बताया कि एक दिन उसकी पत्नी ने मजाक में कहा कि तुम अपना DNA टेस्ट करा लो. पत्नी की बात पर उसने  8,000 रुपये की एक डीएनए टेस्ट किट खरीद ली. इस टेस्ट के बाद जो सच्चाई सामने आई, उसे जानकर दोनों दंग रह गए. शख्स ने बताया कि डीएनए टेस्ट का जो रिजल्ट आया, उसकी उन्होंने कभी कल्पना नहीं की थी.

यह भी पढ़ें- चलती बाइक पर इश्क लड़ाते दिखा ये कपल, वीडियो देख लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

डीएनए टेस्ट का रिजल्ट देख उड़े होश 

शख्स ने बताया कि जिसे वह अपना दादा समझता था, उनसे उसका कोई जैविक संबंध नहीं था. इस डीएनए टेस्ट से पता चला कि उसकी दादी के किसी और के साथ संबंध था. शख्स ने बताया कि यह बात जानकर उसके पिता को भी तगड़ा झटका लगा. उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा था कि ऐसा कुछ भी हो सकता है. शख्स ने कहा कि मैं एक बड़े इटैलियन फैमिली में पला-बढ़ा है लेकिन आज अफसोस हो रहा है कि यह सच नहीं है.

शख्स के पिता ने कही यह बात 

 शख्स ने बताया कि उसे यह समझ में नहीं आ रहा है कि यह बात घर के अन्य लोगों से शेयर करनी चाहिए या नहीं. इसके साथ यह भी कहा कि उन्हें अब समझ में नहीं आ रहा है कि इस डीएनए टेस्ट के बाद अपनी दादी का सामना कैसे करें. शख्स ने कहा कि उनके पिता यह जानना चाहते हैं कि आखिर उनका जैविक पिता कौन है. शख्स ने कहा कि उनके पिता ने बताया कि  उन्हें यह बात पता थी कि उनकी मां का किसी यहूदी शख्स के साथ अफेयर है लेकिन उन्हें कभी यकीन नहीं था कि यह बात सच साबित होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement