Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जोर से लगी थी चाय की तलब, डॉक्टर साहब ने बीच में छोड़ दिया ऑपरेशन

Viral News in Hindi: ऑपरेशन थिएटर में चाय न मिलने से नाराज एक डॉक्टर ने मरीजों का ऑपरेशन बीच में ही छोड़ दिया और चाय पीने चले गए.

जोर से लगी थी चाय की तलब, डॉक्टर साहब ने बीच में छोड़ दिया ऑपरेशन

Nagpur Hospital

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के नागपुर जिले के एक सरकारी अस्पताल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक डॉक्टर ने ऑपरेशन थिएटर सिर्फ इसलिए छोड़ दिया क्योंकि उन्हें वहां चाय नहीं मिली. इस डॉक्टर ने ऑपरेशन बीच में ही छोड़ दिया और चाय पीने चले गए. जब वह चाय पीने गए तो एक नहीं चार-चार मरीज ऑपरेशन के लिए तैयार थे और उन्हें एनीस्थीसिया का इंजेक्शन दिया जा चुका था.

मामला नागपुर की मौदा तहसील के स्थानीय आरोग्य में 3 नवंबर को हुआ था. यहां परिवार नियोजन का ऑपरेशन करने के लिए 8 महिलाओं को बुलाया गया था. ऑपरेशन करने के लिए डॉक्टर तेजरंग भालवी आए थे. चार महिलाओं का ऑपरेशन करने के बाद डॉक्टर भालवी का चाय पीने का मन हुआ. उन्होंने चाय मांगी तो चाय नहीं मिली. इससे भड़के डॉक्टर भालवी चाय पीने ऑपरेशन थिएटर से बाहर चले गए.

यह भी पढ़ें- Delhi Metro में सीट के लिए दो महिलाओं में छिड़ी बहस, अंग्रेजी सुन छूट जाएगी हंसी

दूसरा डॉक्टर भेजकर करवाया गया ऑपरेशन
जब वह बाहर गए तो चार और महिलाएं ऑपरेशन के लिए तैयार थीं और उन्हें बेहोशी के इंजेक्शन भी दिए जा चुके थे. इस घटना की जानकारी जिले की CEO सौम्या शर्मा को मिली तो उन्होंने ऑपरेशन के लिए दूसरे डॉक्टर को भिजवाया. अब बीच में चाय पीने गए डॉक्टर भालवी के खिलाफ जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति बनाई गई है. उन्होंने कहा है कि कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- चूहा हुआ 'गिरफ्तार', कोर्ट में होगी पेशी, थाने में रखी शराब पी जाने का है आरोप 

सौम्या शर्मा ने कहा है कि यह बहुत गंभीर मामला है. अगर कोई भी डॉक्टर इस तरह से ऑपरेशन थिएटर छोड़ देता है तो उसके खिलाफ IPC की धारा 304 के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement