Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एयरहोस्टेस ने टॉयलेट जाने से रोका तो यात्री ने सीट पर कर दी पेशाब, कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा

Viral News in Hindi: शराब के नशे में धुत होकर यात्रा कर रहे जॉनसन को कोर्ट ने सजा सुनाई. इस खबर में जानिए कि यह घटना किस देश की है...

एयरहोस्टेस ने टॉयलेट जाने से रोका तो यात्री ने सीट पर कर दी पेशाब, कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा

 कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नशे में धुत होकर विमान से यात्रा करने वाले कई लोगों की खबरें इन दिनों सामने आ रहे हैं. नशे की हालत में होने की वजह से कई यात्रियों ने विमान के कर्मचारियों से शर्मनाक हरकतें की. ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया. यात्रा कर रहे एक शख्स को जब टॉयलेट जाने से रोका तो उसने सीट पर ही पेशाब कर दिया. अब कोर्ट ने शख्स को सजा सुनाई है.

मैनचेस्टर यूनाइटेड में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन की एक फ्लाइट में 39 साल का एक शख्स यात्रा कर रहा था. जिसका नाम लॉयड जॉनसन है. बीते दिनों दुबई में वह हॉलीडे बनाने गया था. जब वह ब्रिटेन वापस लौट रहा था तो उसने विमान में खूब शराब पी रखी थी. नशे में धुत होने के कारण उसे कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था. 

यह भी पढ़ें-  अपनी ड्रेस से खुश नहीं थी दुल्हन तो बीच में रोक दी शादी, जानिए फिर क्या हुआ

सीट पर कर दी टॉयलेट

बहुत अधिक मात्रा में शराब पी लेने के कारण जॉनसन फ्लाइट में ठीक से अपने पैरों पर खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. इस दौरान वह अपने से यात्रियों को भी खूब परेशान कर रहा था. उसने जब टॉयलेट यूज़ करने की बात कही तो वहां पर एयर होस्टेस ने उसे रोक दिया. इस बात पर जॉनसन विमान में हंगामा करने लगा. जिसके बाद उसने सीटों के बीच बनी गैलरी पर ही पेशाब कर दिया.

यह भी पढ़ें- घर के बाहर लगा रखा था स्वास्तिक, सऊदी अरब की पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा

विमान में बहुत अधिक हंगामा करने के बाद फ्लाइट से उतरते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उसपर विमान के कर्मचारियों के अलावा यात्रियों के साथ भी बदतमीजी करने का आरोप लगा. जब मामला कोर्ट पहुंचा तो उस पर जुर्माना लगाया गया. उसे 12 महीने की कम्यूनिटी सेंटेंस की सजा भी दी गई. किसी को नुकसान पहुंचाने की बात साबित नहीं होने पाने पर उसे जेल में नहीं भेजा गया. हालांकि कोर्ट ने फटकार के साथ 80 घंटे की अवैतनिक काम की सजा दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement