Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डच यूट्यूबर के साथ चोर बाजार में व्यापारी ने हाथ पकड़कर की बदसलूकी, घटना का वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद व्यापारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ कर्नाटक पुलिस अधिनियम की धारा 92 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

डच यूट्यूबर के साथ चोर बाजार में व्यापारी ने हाथ पकड़कर की बदसलूकी, घटना का वीडियो वायरल

Dutch YouTuber Viral News Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में डच यूट्यूबर के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में  शहर के ‘चोर बाजार’ में एक स्थानीय व्यापारी डच यूट्यूबर के साथ बदसलूकी करता नजर आ रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, YouTuber Pedro Mota पूरे भारत में यात्रा कर रहे हैं. वह 11 जून को एक वीडियो ब्लॉग की शूटिंग करने के लिए बेंगलुरु के चिकपेट के एक चोर बाजार पहुंचे थे. इस दौरान ही उनके साथ एक स्थानीय व्यापारी ने बदसलूकी की. डच यूट्यूबर व्यापारी से हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा लेकिन व्यापारी लगातार धक्कामुक्की कर रहा था. 

यह भी पढ़ें- 100 दिन तक पानी के अंदर रहकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, सिकुड़ गया ये अमेरिकी प्रोफेसर

डच यूट्यूबर के साथ व्यापारी ने की बदसलूकी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पेद्रो बाजार में एक सेल्फी वीडियो शूट करते समय मुस्कुरा रहे होते है. इस बीच एक व्यापारी गुस्सा करने लगता है. वह पेद्रो का हाथ पकड़कर बहस करने लगता है. उस दौरान डच यूट्यूब अपना हाथ जोड़ते हुए नमस्ते कहकर अभिवादन करते है लेकिन वह आदमी उन्हें धक्का दे देता है. कुछ देर में पेद्रो वहां से निकल जाता हैं.

यह भी पढ़ें- 100 किलोमीटर का माइलेज देती है ये Bullet, बिहार के इस मैकेनिक ने जुगाड़ से बना दी पावरफुल बुलेट

 

पुलिस ने व्यापारी को किया गिरफ्तार 

इस मामले में पुलिस ने व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किये गए शख्स का नाम नवाब हयात शरीफ है. डीसीपी लक्ष्मण बी निम्बार्गी ने इस मामले पर कहा कि विदेशी नागरिक पेद्रो की शिकायत पर नवाब हयात शरीफ के खिलाफ कर्नाटक पुलिस अधिनियम की धारा 92 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement