Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: नारियल तोड़ने की ये टेक्नीक है बेजोड़, पहले सीखिए...फिर कहिएगा थैंक्यू

नारियल के बाहरी खोल को तोड़ना किसी बड़े टास्क से कम नहीं. इस कोशिश में कई बार लोग घायल भी हो जाते हैं.

Viral Video: नारियल तोड़ने की ये टेक्नीक है बेजोड़, पहले सीखिए...फिर कहिएगा थैंक्यू
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नारियल के बाहर के मजबूत खोल की वजह से इसे तोड़ना बहुत मुश्किल होता है और इसे तोड़ने के बाद नारियल को बाहर निकालना भी एक अच्छा खासा टास्क होता है. नारियल के अखरोट जैसे मजबूत हिस्से को तोड़ना तो एक बार को फिर भी आसान है लेकिन इसे तोड़ने के बाद इस नारियल को इसके खोल में से निकालने का काम पसीने छुटा देता है. आपने भी नारियल को कभी न कभी इसके खोल में से निकालने की कोशिश की होगी. अगर नहीं तो किसी को ऐसा करते देखा जरूर होगा. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये कितना मुश्किल होता है.

मार्केट में कटा हुआ नारियल बेचने वाले इसे आसानी से और पूरा साबित निकाल लेते हैं लेकिन इसे इसी तरह घर पर आसानी से निकालना बहुत मुश्किन हो जाता है. सोशल मीडिया पर इस मुश्किल काम को आसानी से करने के तरीके का एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में दिखाए तरीके से नारियल को बड़ी आसानी से निकाला जा सकता है. वीडियो में दिखाया गया है कि नारियल को आग में रख कर गर्म करके और बाद में नारियल को पानी में डालने के बाद आसानी से निकाला जा सकता है. 

ये भी पढ़ें - Viral Video: राजस्थान में इंदिरा रसोई के बर्तन चाट रहे थे सूअर, BJP ने की जांच की मांग

नारियल को आसानी से निकालने के इस अनोखे तरीके का वीडियो Vala Afshar नाम के वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यूजर्स के इस पर बहुत सारे रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ लोग इस तरीके की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों कहना है कि नारियल को जलाना सही है? एक यूजर ने लिखा ये तरीका सही से काम नहीं करता और इससे नारियल का स्वाद भी बिगड़ जाता है. 

ये भी पढ़ें - 61 की उम्र में ये शख्स रचा चुका है 87 शादियां, अब फिर बनेगा दूल्हा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement