Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: इलेक्ट्रिक बाइक से बारात लेकर पंहुचा दूल्हा, इको फ्रेंडली शादी बताने लगे लोग

Eco Friendly Wedding Video: सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं.

Latest News
Viral Video: इलेक्ट्रिक बाइक से बारात लेकर पंहुचा दूल्हा, इको फ्रेंडली शादी बताने लगे लोग

eco friendly wedding Bengaluru Video Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आपको न जाने कितने वीडियो दिखाई देखे होंगे. कुछ वीडियो देख लोग इमोशनल हो जाते हैं तो वहीं कुछ वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर खूब चर्चा हो रही है. वीडियो में दूल्हा किसी घोड़े-गाड़ी पर नहीं बल्कि इलेक्ट्रिक बाइक से बारात लेकर पहुंचता है. वीडियो के आने के बाद लोग कई तरह की चर्चा कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि वायरल वीडियो में क्या है...

आपने शादी से जुड़े न जाने कितने वीडियो सोशल मीडिया पर देखे होंगे. कभी गजब का डांस करती दुल्हन का वीडियो सामने आया होगा तो कभी अजीबो-गरीब हरकत करते कपल का वीडियो दिखाई दिया होगा. आपने यह भी देखा होगा कि शादी को यादगार बनाने के लिए लोग कई तरह की चीज़ें करते हैं लेकिन यहां दुल्हे ने कुछ ऐसा किया, वह वायरल हो गया. 

ये भी पढ़ें: Video: बिरयानी के लिए भयंकर क्लेश, न्यू ईयर पार्टी में चले लात-जूते  

वायरल वीडियो में क्या है?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ढोल- नगाड़ों के साथ दूल्हा यूलू बाइक से बरात लेकर दुल्हन के दरवाजे पर पहुंच जाता है. केवल दूल्हा ही नहीं उसके दोस्त और रिश्तेदार भी यूलू बाइक सवार हैं. पहले तो लगता है कि यह केवल फोटो खिंचवाने के लिए किया गया है लेकिन वीडियो को आगे देखने पर पता चलता है कि नहीं, वाकई ये बारात Yulu बाइक पर जा रही है. इस वीडियो को बेंगलुरु का बताया जा रहा है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

वीडियो पर आए ऐसे कमेंट्स 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर traaexploreweddings नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक 1.2 मिलियन लोग देख चुके हैं और  47 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है.वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि भाई जेप्टो में काम करता था, सभी दोस्तों को बारात में ले गया. कुछ लोग  इस शादी को इको- फ्रैंडली शादी बता रहे हैं तो वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा कि इससे यूलू बाइक की अच्छी मार्केटिंग होगी. एक अन्य यूजर ने मजेदार अंदाज में लिखा कि क्या होगा अगर इनकी बैटरी खत्म हो जाएगी तो?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement