Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

वीडियो से Elvish Yadav ने Dhruv Rathee को किया एक्सपोज, X पर ऐसे भिड़े दोनों यूट्यूबर्स के Supporters 

मशहूर यूटूबर Elvish Yadav द्वारा Dhruv Rathee पर बनाए गए एक वीडियो के बाद X पर ध्रुव राठी और एल्विश यादव लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. एल्विश के फैंस हैशटैग नौवीं फेल ध्रुव ट्रेंड कर रहे हैं. तो वहीं ध्रुव के फैंस भी पीछे हटने को तैयार नहीं हैं उन्होंने  हैशटैग अनपढ़ एल्विश छपरी है ट्रेंड करा रखा है.

Latest News
वीडियो से Elvish Yadav ने Dhruv Rathee को किया एक्सपोज, X पर ऐसे भिड़े दोनों यूट्यूबर्स के Supporters 

ध्रुव राठी और एल्विश यादव के समर्थकों ने सोशल मीडिया को जंग का मैदान बना दिया है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दो यूट्यूबर्स की कारगुजारियों के चलते सोशल मीडिया किसी अखाड़े की तरह नजर आ रहा है. जी हां सही सुना आपने. Elvish Yadav और Dhruv Rathi के बीच ट्वीट की जंग चल रही है. जंग का कारण वो वीडियो है जो अभी बीते दिनों यूट्यूबर एल्विश यादव ने बनाया था. अपने इस वीडियो में एल्विश ने ध्रुव राठी को लेकर तमाम बातें की थीं और उनकी विश्वसनीयता को चुनौती दी थी. यादव ने बताया था कि ध्रुव राठी भारत विरोधी प्रचार में शामिल हैं. एल्विश की ये बातें ध्रुव राठी के समर्थकों को अच्छी नहीं लगीं. इसके बाद से दोनों यूट्यूबरों के समर्थकों ने एक दूसरे कोभला बुरा कहने के चक्कर में पूरे सोशल मीडिया का माहौल वीभत्स कर दिया है. 

X पर पर ध्रुव राठी और एल्विश यादव लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. एल्विश के फैंस हैशटैग 'नौवीं फेल ध्रुव' ट्रेंड कर रहे हैं. तो  वहीं ध्रुव के फैंस भी पीछे हटने को तैयार नहीं हैं उन्होंने  हैशटैग अनपढ़ एल्विश छपरी है ट्रेंड करा रखा है.

अपने वीडियो में एल्विश ने ध्रुव पर बड़ा आरोप लगाया है और कहा है कि ध्रुव  न केवल राजनीतिक दलों के साथ बल्कि भारत विरोधी एनजीओ और विदेशी संस्थाओं के साथ भी जुड़े हुए हैं. 

41 मिनट के वीडियो में ध्रुव को मुद्दा बनाकर एल्विश ने तमाम तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा है कि ध्रुव राठी ने आम आदमी पार्टी के लिए गाने बनाए हैं. वो पार्टी का आधिकारिक पेज हैंडल करते थे. 

एल्विश ने ध्रुव के उस वीडियो का भी जवाब दिया है जिसमें न केवल ध्रुव ने एल्विश को एक्सपोज  किया था बल्कि सीधे तौर पर उनका नाम भी लिया था. बताते चलें कि एल्विश के ताजा वीडियो को देखकर ध्रुव राठी के फैंस एकदम बौखला गए हैं.

गौरतलब है कि अपने वीडियो के शुरुआत में एल्विश जर्मन शेफर्ड ब्रीड के डॉग की बात करते हैं. फिर वो एक डॉग के साथ भी दिखाई दिए. वीडियो की थंब इमेज में भी डॉग की तस्वीर है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ऐसा कर एल्विश ने ध्रुव पर निशाना साधा है और इसी को मुद्दा बनाकर ध्रुव के समर्थक एल्विश से नाराज हो गए हैं. '

दिलचस्प ये कि भले ही अपने वीडियो में एल्विश ने ध्रुव को खूब खरी खोटी सुनाई हो मगर अभी उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों का कोई जवाब नहीं दिया है. मामले के मद्देनजर एल्विश लगातार ट्वीट कर रहे हैं.

एल्विश की तरफ से ध्रुव राठी के पुराने वीडियो के स्क्रीनशॉट्स से लेकर उनके फैंस के रिप्लाई वाले स्क्रीनशॉट तक सब शेयर किया जा रहा है और बताया जा रहा है कि कैसे ध्रुव और उनके समर्थकों की फ़ौज एक साथ पूरे देश को धोखा दे रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement