Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WhatsApp पर कर्मचारी लिखा 'Hey' तो बॉस ने लगा दी तगड़ी लताड़

WhatsApp पर एक कर्मचारी ने अपने बॉस को Hey लिखकर अभिवादन किया था जिसके बाद बॉस काफी भड़क गए और कर्मचारी की ही क्लास लगा दी.

WhatsApp पर कर्मचारी लिखा 'Hey' तो बॉस ने लगा दी तगड़ी लताड़
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दफ्तर में काम करने वाले ज्यादातर कर्मचारियों ने अपने जीवन में कभी न कभी ऐसे बॉस का जरूर सामने किया होगा, जो ओवर रिएक्ट करते हैं और छोटी-छोटी बातों पर भड़क जाते हैं. ऐसे बॉस कर्मचारियों पर गुस्सा निकालने का मौका नहीं छोड़ते हैं. वे उन चीजों के बारे में बात करते हैं जो पूरी तरह से तर्कहीन हैं और कभी-कभी सम्मान की उम्मीद रखते हैं. कुछ ऐसा ही एक बॉस ने किया और WhatsApp पर आए मैसेज पर कर्मचारी को एक अजीबोगरीब प्रतिक्रिया दी. 

दरअसल एक कर्मचारी ने सीनियर्स के बीच व्हाट्सएप पर बातचीत की चैट शेयर की. अजीबोगरीब चैट के बारे में वर्कर ने बताया कि तर्कहीन बात पर बॉस नाराज हो गया जब वह श्रेयस नाम के लड़के से बात कर रहा था. लड़के ने अपने बॉस को WhatsApp पर Hey लिखकर अभिवादन किया था. जब श्रेयस ने अपने सीनियर को 'Hey' कहकर अभिवादन किया तो वह नाराज हो गया और कहा कि ऐसा अभिवादन 'गैर-पेशेवर' (नॉन प्रोफेशनल) है. चैट पढ़कर ऐसा लग रहा था कि या तो कोई भाषा बाधा हो सकती है या कोई अहंकार मुद्दा था.

Neeraj Chopra ने छुए बुजुर्ग फैन के पैर, वीडियो देख लोग बोले-नहीं बदला हमारा चैम्पियन  

Hey लिखने पर बनाया बात का बतंगड़

मीडिया रिपोर्ट में आई खबर के मुताबिक जैसे ही कर्मचारी ने WhatsApp पर Hey लिखकर अभिवादन किया तो बॉस ने लिखा, 'हाय श्रेयस, मेरा नाम संदीप है. कृपया 'Hey' शब्द का उपयोग न करें. यह मेरे लिए आपत्तिजनक है. यदि आपको मेरा नाम याद नहीं है, तो बस 'Hi' का प्रयोग करें.' उसने आगे कहा कि सीनियर ने कोई उचित स्पष्टीकरण नहीं दिया कि क्यों 'Hi' बेहतर था और Hey नहीं. दोनों ही शब्द सेमी-प्रोफेशनल हैं और अंग्रेजी भाषा में लगभग समान शब्द हैं.

बॉस से WhatsApp चैट पर हुई ऐसी चर्चा

उन्होंने यह भी बताया कि वह 'Dude' और 'Man' शब्दों को अव्यवसायिक मानते हैं. श्रेयस ने अपने बॉस से WhatsApp पर आगे भी बातचीत की. बॉस ने वापस लिखा, 'ठीक है, यह देखते हुए कि हम व्हाट्सएप पर बातचीत कर रहे हैं न कि लिंक्डइन या मेल चेन पर. मैं सिर्फ कैजुअल हो रहा हूं क्योंकि आप मुझे मेरे व्यक्तिगत नंबर पर लिख रहे हैं और पेशेवर होने के नाते मैं आहत होने वाला नहीं हूं.' 

गुजरात में लोगों ने निकाली Robotic Rathyatra, खूब वायरल हो रहा वीडियो  

गौरतलब है कि बॉस पहले आहत हो गए और घमंड में चूर होने के चलते उन्होंने अपने कर्मचारी को फर्जी का ज्ञान दे दिया लेकिन बाद में निजी फोन नंबर बताकर और खुद का विनम्र दिखाते हुए माफ करने का ढोंग भी कर दिया है जो कि और अधिक अजीबो-गरीब है. 

मेयर ने मगरमच्‍छ से कर ली शादी, हजारों लोग हुए शामिल, सफेद कपड़ों में खूब जची 'अनोखी दुल्हन'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement