Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुर्दों के बीच ट्रेनिंग करती है ये बॉडीबिल्डर, वजह जान रह जाएंगे दंग

कब्रिस्तान में वर्कआउट करने वाली महिला ने कहा कि कुछ लोगों ने 25 साल का समझते हैं. इसके साथ उन्होंने मुर्दों के बीच वर्कआउट करने की वजह भी बताई है.

मुर्दों के बीच ट्रेनिंग करती है ये बॉडीबिल्डर, वजह जान रह जाएंगे दंग

Women Bodybuilder graveyard workout photos videos 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला बॉडीबिल्डर अपने अजीबोगरीब वर्कआउट रूटीन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. महिला के फेमस होने का कारण ऐसा है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. या महिला किसी जिम में आप पार्क में नहीं बल्कि मुर्दों के बीच वर्कआउट करती है. अब आपको लग रहा होगा कि जहां जाने से भी लोग कतराते हैं, वहां कोई वर्कआउट कैसे कर सकता है. ऐसे में आइए जानते हैं कि या महिला कौन है और मुर्दों के बीच वर्कआउट क्यों करती है? 

लंदन में रहने वाली फिटनेस कोच एंड्रिया सनसाइन 53 साल की हैं. इतनी उम्र में भी वाह नौजवान लड़कियों को टक्कर देती नजर आती हैं लेकिन आप यह जानकर हैरान हो रहे होंगे कि महिला कब्रिस्तान में वर्कआउट क्यों करती है. उसने कब्रिस्तान जैसी डरावनी जगह को क्यों चुना.

ये भी पढ़ें: 34 की उम्र में Bappi Lahiri ने बनाया था वर्ल्ड रिकॉर्ड, 33 फिल्मों के लिए रिकॉर्ड किए थे 180 गाने

कब्रिस्तान में क्यों वर्कआउट करती है महिला? 

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला बॉडीबिल्डर का कहना है कि उन्हें मरे हुए लोगों के बीच शांति महसूस होती है इसलिए वह लंदन के एक कब्रिस्तान में वर्कआउट करती हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें हमेशा से ही कब्रिस्तान पसंद है और वह यहां पर अकेले ही वर्कआउट करती हैं. उन्हें वर्कआउट के दौरान किसी चीज का डर ही नहीं लगता. उनका कहना है कि डरना तो उनसे चाहिए जो जिंदा है और उनमें मानवता नहीं बची है.

ये भी पढ़ें: Alka Yagnik ने अपने नाम किया खास रिकॉर्ड, BTS से लेकर Taylor Swift तक को पछाड़ा

कब्रिस्तान में अकेले वर्कआउट करती हैं एंड्रिया सनसाइन

एंड्रिया सनसाइन कब्रिस्तान में अकेले ही रहकर वर्कआउट करती हैं. उनका कहना है कि यह बहुत खूबसूरत जगह है और इस मौसम में यहां का माहौल और खुशनुमा हो जाता है. जानकारी के लिए बता दें कि फिट होने के लिए वह करीब 8 घंटे वर्कआउट करती हैं. उन्होंने कहा कि वह 53 साल की हैं लेकिन अच्छी फिटनेस की वजह से कुछ लोग उन्हें 25 साल का समझते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement