Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्टेज पर करतब दिखा रहा था कलाकार, अचानक चेहरे पर लग गई आग तो हुआ कुछ ऐसा...

Viral Video: इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर लोगों ने कहा कि कलाकारों को ऐसे करतब नहीं दिखाने चाहिए.

स्टेज पर करतब दिखा रहा था कलाकार, अचानक चेहरे पर लग गई आग तो हुआ कुछ ऐसा...

Viral Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्यप्रदेश के मंदसौर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक कलाकार पशुपतिनाथ की सवारी के दौरान स्टेज पर करतब दिखा रहा था. इस बीच उसके चेहरे पर आग लग गई. वक्त रहते आग को बुझा लिया गया लेकिन यह बहुत खतरनाक था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंदसौर में सावन के सातवें सोमवार को श्री पशुपतिनाथ शयन कालीन आरती युवा मंडल द्वारा पशुपतिनाथ की अष्ट धातु से बनी प्रतिमा की पालकी यात्रा निकाली जा रही थी. इस दौरान कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया था. इसके साथ ही करतब भी दिखाया जा रहा था. 

यह भी पढ़ें: चंद्रयान-3 कां चांद पर चंद्रयान-2 ने किया स्वागत, ISRO ने दी गुड न्यूज

कलाकार के चेहरे पर लगी आग

डांस और गाने के बाद एक कलाकार स्टेज पर करतब दिखा रहा था. वह मुंह में पेट्रोल लेकर एक करतब दिखाने नहीं जा रहा था कि एक ऐसी घटना घटित हो गई, जिससे आसपास के लोग इधर-उधर भागने लगे. दरअसल, करतब दिखाने के दौरान कलाकार ने जब अपने मुंह में पेट्रोल भरा तो अचानक उसके चेहरे पर आग लग गई. कलाकार ने उस वक्त मुखौटा पहन रखा था, उसने जल्द ही मुखौटा निकाल कर फेंक दिया. 

सोशल मीडिया पर सामने आया घटना का वीडियो

मुखौटा तुरंत निकाल देने की वजह से कलाकार ज्यादा घायल नहीं हुआ. उसे एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां कुछ देर के ट्रीटमेंट के बाद उसे घर भेज दिया गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने कहा कि इस तरह के करतब नहीं दिखाने चाहिए. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि पैसे के लिए इस तरह की चीजें नहीं करनी चाहिए, इससे आपके परिवार को भी बहुत कुछ झेलना पड़ सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement