Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: फ्लाइट अटेंडेंट के सिर में यात्री ने जड़ दिया घूंसा, मच गई चीख-पुकार

Flight attendant viral video: सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक यात्री फ्लाइट अटेंडेंट के सिर में घूंसा जड़ता हुआ नजर आ रहा है.

Viral Video: फ्लाइट अटेंडेंट के सिर में यात्री ने जड़ दिया घूंसा, मच गई चीख-पुकार

flight attendant viral video : फ्लाइट अटेंडेंट का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Flight attendant viral video: इन दिनों सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें एक यात्री फ्लाइट अटेंडेंट के सिर में घूंसा जड़ता हुआ नजर रहा है. जैसे ही शख्स ने फ्लाइट अटेंडेंट को हिट किया वहां मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई. यात्री की इस हरकत के लिए उसे अरेस्ट कर लिया गया है. यह घटना अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट 377 थी. 21 सितंबर को यात्री ने इसे तब अंजाब दिया जब वह मैक्सिको के लॉस काबोस से लॉस एंजिल्स की यात्रा कर रहा था.

ये भी पढ़ें - Video: टूटे पैर को रस्सी से बांध सड़कों पर चला रहा था ऑटो, मजबूरी नहीं दे रही आराम की इजाजत

जो यात्री अपनी सीट पर बैठे थे उन्होंने इस घटना कैमरे में कैद कर लिया. ट्विटर पर साझा की गई क्लिप में एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट को उस आदमी से पूछते हुए दिखाया गया है, "क्या आप मुझे धमकी दे रहे हैं?" फिर, वह घूमता है और गलियारे तक चलने का प्रयास करता है. तभी यात्री उनसे सिर में घूंसा जड़ देता है.

वाशिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, विमान के एलए में उतरने के तुरंत बाद, फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (एफबीआई) के अधिकारियों ने यात्री को तुरंत अरेस्ट कर लिया.

ये भी पढे़ं - बारिश-ट्रैफिक जाम में कैब ड्राइवर ऐसे बहलाने लगा दिल, वीडियो हुआ वायरल

अमेरिकी न्याय विभाग ने हमलावर की पहचान अलेक्जेंडर तुंग कुउ ले के रूप में की है. 33 साल का शख्स कैलीफोर्निया का रहने वाला हैं. न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, उन पर फ्लाइट क्रू मेंबर्स के साथ हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement