Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIP नंबर की गाड़ी में चुरा लिए गमले, G20 सम्मेलन के लिए लाए गए थे फूल, वीडियो वायरल

Gurugram Viral Video: गुरुग्राम में महंगी सी गाड़ी में गमले चुराने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

VIP नंबर की गाड़ी में चुरा लिए गमले, G20 सम्मेलन के लिए लाए गए थे फूल, वीडियो वायरल

Men Picking Pots

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में जी-20 सम्मेलन (G20 Summit) हो रहा है. अलग-अलग शहरों में इस सम्मेलन से जुड़े इवेंट आयोजित किए जा रहे हैं. देश की इज्जत बढ़ाने के लिए तरह-तरह से खर्च किया जा रहा है लेकिन कुछ 'वीआईपी' ऐसे हैं जो चोरी से ही नहीं बाज आ रहे हैं. गुरुग्राम में सड़क किनारे रखे गमलों को वीआईपी नंबर वाली कार में आए कुछ लोग चुरा ले गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि ये फूल और गमले जी-20 सम्मेलन से जुड़े किसी कार्यक्रम में सजावट के लिए लाए गए थे.

यह घटना गुरुग्राम के सहरोल बॉर्डर की बताई जा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक काले रंग की कार रुकती है और गाड़ी से उतरे दो लोग ढेर सारे गमले कार की डिग्गी में रख लेते हैं. इसके बाद वे चुपके से वहां से फरार हो जाते हैं. रिपोर्ट के अनुसार ये गमले गुरुग्राम में जी-20 सम्मेलन से जुड़े एक कार्यक्रम की साज-सज्जा के लिए लाए गए थे.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी लड़की को घरवालों ने सोने में तोला, वजन से ज्यादा गोल्ड किया बेटी के नाम, देखें वीडियो

क्या बोली पुलिस?
वीडियो सामने आने के बाद डीएलएफ फेज 3 के SHO का कहना है कि वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है. गाड़ी के नंबर के हिसाब से आरोपियों का पता लगाया जाएगा और आगे की जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें- Delhi में शख्स ने किया कुत्ते का बलात्कार, बेरहमी से बनाया हवस का शिकार, वीडियो वायरल

वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग हो रही है. कोई लिख रहा है कि भारत के लोग कभी सुधरते नहीं है. किसी ने यह भी लिखा है कि चोरी का कोई क्लास नहीं होता, अमीर हो या गरीब चोर कोई भी हो सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement