Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ganji Chudail: इस चुड़ैल को मत देखना! नहीं तो होगी जोर की गुदगुदी, घंटों हंसते रह जाएंगे

कौन है ये गंजी चुड़ैल ? क्या है इसका रहस्य है. क्या ये सिर्फ एक मजेदार करैक्टर है, या इसके पीछे कुछ और है? जानें इस Internet Sensation की असली पहचान और इसकी बढ़ती Popularity का राज.

Ganji Chudail: इस चुड़ैल को मत देखना! नहीं तो होगी जोर की गुदगुदी, घंटों हंसते रह जाएंगे

Ganji Chudail

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Social Media Viral Ganji Chudail: आजकल इंटरनेट (Internet) पर हर कोई एक खास नाम ले रहा है - गंजी चुड़ैल. इस मजेदार करैक्टर (Character) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक नई हलचल मचा रखी है. इसके मजेदार वीडियो (Video) और कहानियां लोगों का दिल जीत रही हैं. छोटे बच्चे से लेकर बड़े तक सभी इसका लुत्फ उठा रहे हैं. ये गंजी चुड़ैल लेकिन है कौन, और इसकी कहानी क्या है?

कौन है गंजी चुड़ैल?
गंजी चुड़ैल एक शरारती चुड़ैल (Witch) पर आधारित करैक्टर है. इसे बच्चों के लिए यूट्यूब चैनल (Youtube channel) “मजेदार कहानी” ने तैयार किया है. इस करैक्टर ने बहुत तेजी से लोकप्रियता (Popularity) हासिल की है. इसके साथ कई और खास किरदार भी चर्चा में आ गए हैं. गंजी चुड़ैल का डरावना रूप कम और मजेदार रूप ज्यादा है. बच्चे इसे देखकर काफी हंसते हैं.


ये भी पढ़ें: मां ने छीना मोबाइल तो फोड़ दिया सिर, बच्चे के गुस्से का वीडियो देख चौंक गए लोग, जानें वीडियो का सच?


दिल्ली पुलिस ने किया गंजी चुड़ैल का जिक्र
बड़े ब्रांड्स (Brands) भी इसकी तरफ खींचे जा रहे हैं. स्विगी (Swiggy), नाइका (Nykaa), और नेटफ्लिक्स (Netflix) जैसे ब्रांड्स अपने विज्ञापनों (Advertisement) में गंजी चुड़ैल का जिक्र कर रहे हैं. हाल ही में, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने भी एक Tweet में इस चुड़ैल का नाम लिया, जिससे ये और भी चर्चित (Famous) हो गई है.

गंजी चुड़ैल ने न सिर्फ सोशल मीडिया पर धूम मचाई है बल्कि मनोरंजन (Entertainment) की दुनिया में भी अपनी जगह बना ली है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement